Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupam Kher ने अपनी 534वीं फिल्म का एलान, द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक से मिलाया हाथ

The vaccine war बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी 534वीं फिल्म का एलान कर दिया है। इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर द कश्मीर फाइल्स निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ काम करने जा रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 02 Jan 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
Anupam Kher announces his 534th film, joins hands with The Kashmir Files director.

नई दिल्ली, जेएनएन। The vaccine war: अनुपम खेर ने द कश्मीर फाइल्स निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री से एक बार फिर हाथ मिला लिया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोमवार 2 जनवरी को अपनी 534वीं के रूप में द वैक्सीन वॉर की घोषणा कर दी है।

अनुपम खेर ने अपने फिर से विवेक संग सहयोग की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर दी है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपनी अगली फिल्म का क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे हैं, जिस पर फिल्म का नाम द वैक्सीन वॉर लिखा हुआ है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, मेरी 534वीं फिल्म का एलान। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द वैक्सीन वॉर, आकर्षण और प्रेरणादायक, जय हिंद।  

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बीते दिनों अपनी इस फिल्म का एलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्होंने इस फिल्म का निर्माण क्यों किया और इसका नाम द वैक्सीन वॉर क्यों रखा। इस वीडियो में निर्देशक कहते हैं, जिसमें उन्होंने 'द वैक्सीन वॉर' के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने बताया, 'जब कोविड और लॉकडाउन की वजह से कश्मीर फाइल्स में बहुत देरी हो रही थी, तो हम लोग बहुत परेशान थे। तो मैंने कोविड पर बहुत रिसर्च किया और पूरी टीम को लगा दिया।

anupam kher

अगले साल रिलीज होगी द वैक्सीन वॉर

पल्लवी जोशी द्वारा निर्मित ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त, 2023 को हिंदी सहित अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुर, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे अनुपम खेर

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही विद्युत जामवाल के निर्देशन में बन रही फिल्म आईबी 71 में भी नजर आने वाले हैं। संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर विद्युत जामवाल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म की कहानी साल, 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ऊंचाई में देखा गया है, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ मुख्य किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: Pathaan: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'पठान' से जुड़ा यह वीडियो, देखते हीं फैंस ने कहा- 'ऐसा नहीं करना चाहिए'