Move to Jagran APP

Uunchai: अनुपम खेर को अपनी ही फिल्म के लिए नहीं मिला टिकट, बोले- ' मैं कहीं खुशी के मारे पागल ना हो जाऊं'

Uunchai सूरज बड़जात्या द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ऊंचाई ने दो दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता की ऊंचाई छूना शुरू कर दिया है। फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। अपनी ही फिल्म को देखने पहुंचे अनुमप खेर को टिकट विंडो से ही बाहर जाना पड़ गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 13 Nov 2022 12:41 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Uunchai Actor Anupam Kher
नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंग्पा को लेकर बनाई गई फिल्म 'ऊंचाई' बॉक्स ऑफिस पर कमाल का रिस्पांस दे रही है। पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दो दिन में ही फिल्म ने 3.70 करोड़ कमा लिए हैं। ऊंचाई को पहले दिन बहुत लिमिटेड स्क्रीन मिली थी। 500 से भी कम थिएटर्स में इसके 1500 शो ही चले।

फिल्म देखकर लौट रही जनता और क्रिटिक्स से मिली तारीफ के बाद राजश्री प्रोडक्शंस की राह अपनाते हुए सूरज बड़जात्या ने इसकी स्क्रीन काउंट बढ़ाने का फैसला किया। बहरहाल, फिल्म को मिल रहे रिस्पांस के बीच इसके टिकट मिलना तक मुश्किल हो गया है। अनुपम खेर ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

अनुपम खेर को किया गया मना

अनुपम खेर, सूरज बड़जात्या के साथ अपनी फिल्म को देखने के लिए मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे। वहां उन्होंने 'ऊंचाई' के लिए टिकट खरीदनी चाहा, लेकिन इसमें उन्हें नाकामयाबी ही मिली। जब टिकट विंडो पर वह टिकट लेने गए, तो उन्हें बताया गया कि फिल्म के सभी शो हाउसफुल हैं। अनुपम खेर फॉर्मल कपड़े पहने हुए मॉल में पहुंचे। जब उन्होंने टेलर से कहा कि ऊंचाई के लिए उन्हें टिकट चाहिए, तो उन्हें निराशा हाथ लगी।

अनुपम ने यह तक कहा कि उन्होंने फिल्म में अभिनय किया है, वह थिएटर में खड़े होकर भी फिल्म देख सकते हैं। लेकिन इसके लिए भी मना कर दिया गया।

पहली बार असफलता में दिखी सफलता

फिल्म के लिए टिकट न मिलने पर मायूस होने की बजाय अनुपम खेर को बहुत खुशी मिली। वह सूरज बड़जात्या के पास गए और हंसते-हंसते इस खुशी का जिक्र किया।

इसके बाद ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने बताया कि उन्हें पहली बार असफलता में सफलता दिख रही है। एक्टर ने लिखा 'मुझे “ऊँचाई” फ़िल्म का टिकट नहीं मिला! पहली बार असफलता में सफलता दिखी! मैं कहीं ख़ुशी के मारे पागल ना हो जाऊँ।कुछ भी हो सकता है! हा हा हा! जय हो।'

यह भी पढ़ें: नहीं रहे अमिताभ बच्चन को हिट फिल्में देने वाले राकेश कुमार, भावुक हुए बिग बी ने कहा- 'एक-एक कर सब छोड़ जा रहे'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में अर्चना गौतम की दोबारा एंट्री पर शॉक हुए साजिद खान, भड़कीं प्रियंका ने कहा- शिव को भी बाहर निकालो