Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्लाइट में कॉकरोच वाला खाना खाकर बिगड़ी दो साल के बच्चे की तबीयत, आगबबूला हुए Anupam Kher

लोगों के खानों में मरे हुए जीव को लेकर कई वीडियोज सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे हैं। हाल ही में अनुपम खेर की एक्स स्टूडेंट ने दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली फ्लाइट में कुछ ऐसा ही फेस किया। फ्लाइट अटेंडेंट ने जो उन्हें खाना सर्व किया उसमे मरा हुआ कॉकरोच मिला जिसको लेकर अनुपम खेर ने भी ट्वीट किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 29 Sep 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
एक्स स्टूडेंट के खाने में कॉकरोच निकलने पर फ्लाइट पर भड़के अनुपम खेर/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आजकल किसी भी रेस्टोरेंट से खाना मंगाने से पहले लोगों को कई-कई दफा सोचना पड़ता है। कभी आइसक्रीम में तो कभी खाने में अक्सर किसी मरे हुए जीव के निकलने की खबर सामने आती हैं।

अब हाल ही में ऐसा ही कुछ अभिनेता अनुपम खेर की एक पुरानी स्टूडेंट के साथ भी हुआ, जहां एयरइंडिया की फ्लाइट में उनके बच्चे की खाना खाने से तबीयत काफी बिगड़ गई है।

अपनी स्टूडेंट के इस पोस्ट को देखने के बाद अनुपम खेर ने एयर इंडिया फ्लाइट की इस लापरवाही के लिए उन्हें लताड़ लगाई है और खाने को लेकर सुरक्षा बरतने की सलाह दी है। चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा माजरा-

फ्लाइट के खाने में निकला कॉकरोच

अनुपम खेर की एक पुरानी स्टूडेंट ने बीते दिन अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके खाने में साफ-साफ मरा हुआ कॉकरोच दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: जिगरी दोस्त ने साफ कर दिया था Anupam Kher का पत्ता, बनते-बनते रह गए थे Mr India के 'मोगेंबो

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर की स्टूडेंट ने लिखा, "दिल्ली से न्यूयॉर्क जाते हुए एयर इंडिया फ्लाइट में मुझे जो ऑमलेट सर्व किया गया था, उसमें कॉकरोच मिला है। जब तक हमें ये पता चला मेरे दो साल के बच्चे ने मेरे साथ आधे से ज्यादा खाना खा लिया था, जिसकी वजह से उसे फूड पॉइजनिंग हो गया है"।

anupam kher

उम्मीद है आप उनका विश्वास दोबारा जीतें- अनुपम खेर

अपनी पुरानी स्टूडेंट के इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "डियर एयर इंडिया, सभी जानते हैं कि मुझे इंडिया की हर चीज से प्यार है, जिसमें एयर इंडिया भी शामिल है। सुयेशा सावंत मेरी एक्स स्टूडेंट हैं और वह ऐसी इंसान नहीं हैं, जो जल्दी किसी भी चीज के बारे में शिकायत करें। अपने छोटे बच्चे की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें काफी सदमा पहुंचा है। मैं समझता हूं कि इंसान से गलती हो जाती है और उम्मीद करता हूं कि आप उनकी वापसी के स्फार को कंर्फटेबल बनाएंगे और उनका दोबारा विश्वास जीतेंगे कि ये दुनिया की सबसे बेस्ट एयरलाइन है। जय हो"।

अनुपम खेर के इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये लापरवाही है, और एयर इंडिया जैसे प्रतिष्ठित एयरलाइन से ऐसी आशा नहीं की जा सकती है। आशा करता हूं भविष्य में ऐसी घटना ना हो"। अनुपम खेर की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह कंगना रनौत के साथ फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर से सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सितारों ने Kargil Vijay Diwas पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि