Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friendship Day 2023: अनुपम खेर को आई दोस्त सतीश कौशिक की याद, फ्रेंडशिप डे के मौके पर शेयर की खास तस्वीर

Friendship Day 2023 सोशल मीडिया पर हर कोई फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है। बॉलीवुड में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच अनुपम खेर ने दोस्ती को लेकर एक पोस्ट साझा किया है। अनुपम खेर ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर अनिल कपूर सतीश कौशिक और अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 06 Aug 2023 05:59 PM (IST)
Hero Image
Anupam Kher and Satish Kaushik Friendship Day 2023

 नई दिल्ली, जेएनएन। Friendship Day 2023: दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है, जिसे इंसान खुद अपने लिए चुनता हैं। दोस्त ही वो होता है, जिसके साथ हम अपनी ऐसी खुशी और गम (Friendship day) भी बांट लेते हैं। आज देश भर में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर हर कोई फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है। बॉलीवुड में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच अनुपम खेर ने दोस्ती को लेकर एक पोस्ट साझा किया है।

अनुपम खेर को आई दोस्त सतीश की याद

अभिनेता अनुपम खेर ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर अनिल कपूर, सतीश कौशिक और अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "हैप्पी फ्रेंडशिप डे! आज सतीश की कुछ ज्यादा ही याद आ रही है!" बता दें, इस सितारों की दोस्ती फिल्मी गलियारों में सबसे पुरानी है।

— Anupam Kher (@AnupamPKher) August 6, 2023

45 साल पुरानी थी इनकी दोस्ती

सतीश कौशिक के निधन के बाद अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, अक्सर लड़ाई-झगड़े होते थे, लेकिन रोज सुबह फोन पर एक-दूसरे से बात करते थे। अनुपम खेर ने कहा था, सतीश कौशिक से 45 साल पुरानी दोस्ती सिर्फ दोस्ती नहीं बल्कि एक आदत में तब्दील हो चुकी थी। बता दें, इसी साल 9 मार्च को सतीश कौशिक को अचानक दिल का दौरा और हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

अनुपम खेर ने की 538वीं फिल्म की घोषणा

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने  हाल ही में अपनी  538वीं फिल्म की घोषणा की थी, जिसमें वो रबीन्द्रनाथ टैगोर का रोल प्ले करने जा रहे हैं। हाल ही में वह 'ऊंचाई' में नजर आए थे। अब जल्द कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखेंगे। इसके अलावा 'मेट्रो इन दिनों', 'द वैक्सीन वॉर' जैसी फिल्में भी शामिल है।