Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hum Aapke Hain Koun को 30 साल पूरे, सेट से Salman Khan और माधुरी दीक्षित संग अनुपम खेर ने शेयर कीं यादें

सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun) को 30 साल पूरे हो गये हैं। एक तरफ फिल्म में प्रेम और निशा की जोड़ी जमी थी तो वहीं अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने मजाकिया अंदाज में दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दिया था। फिल्म के 30 साल पूरे होने पर अनुपम खेर ने सेट से एक प्यारा वीडियो शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 06 Aug 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
हम आपके हैं कौन के सेट से अनुपम खेर ने वीडियो किया शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun) साल 1994 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिल्म दो परिवारों के बीच के रिश्ते और अपनों के लिए बलिदान देने की कहानी को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले हम आपके हैं कौन में सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लीड रोल में थे।

नदिया के पार मूवी की कहानी पर बेस्ड हम आपके हैं कौन का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था। फिल्म के गाने, सीन्स और डायलॉग जबरदस्त हिट हुए थे। प्रेम (सलमान खान) और निशा (माधुरी दीक्षित) की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। 5 अगस्त को फिल्म की रिलीज को 30 साल पूरे हो गये हैं। इस मौके पर माधुरी दीक्षित के पिता बने अनुपम खेर ने खुशी जाहिर की है।

हम आपके हैं कौन के सेट से खूबसूरत यादें

अनुपम खेर ने हम आपके हैं कौन के सेट से खूबसूरत पलों से सजा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत फिल्म के पोस्टर से होती है। एक फोटो में अनुपम, सलमान और माधुरी समेत पूरी स्टार कास्ट के साथ सेट पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में फिल्म की कास्ट मुस्कुराती हुई दिख रही है। तस्वीरों से बने वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'हम आपके हैं कौन' के सेट पर Salman Khan को इस एक्ट्रेस ने जड़ा था थप्पड़, दंग रह गये थे डायरेक्टर, जानें वजह

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फैंस ने फिल्म को बताया बेस्ट

एक यूजर ने लिखा, "मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक।" एक ने कहा, "सर क्या मूवी थी आपकी। सबसे अच्छी फिल्म।" एक और फैन ने लिखा, "ओल्ड वाकई गोल्ड होता है।" एक यूजर ने कहा कि वह यह फिल्म बहुत बार देख चुकी है और अब भी देखती हैं। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को फेवरेट और बेस्ट बताया है। एक फैन ने इसे क्लासिक और ऑल टाइम फेवरेट मूवी बताया है। 

यह भी पढ़ें- Hum Aapke Hain Koun थी नदिया के पार का रीमेक, इन फिल्मों को भी किया गया नए अंदाज में पेश