Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोकसभा चुनावी नतीजों के बीच Anupam Kher ने लिखा नोट, बोले- ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा...

लोकसभा चुनावी नतीजों के बीच अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक नोट शेयर किया है जिसका टाइटल उन्होंने सच्चाई दिया है। अनुपम खेर ने लिखा कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए। खेर की इस पोस्ट को लोग राजनीति से जोड़कर देख रहे हैं जिसकी वजह से ये काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। फैंस इसे पीएम मोदी के सपोर्ट के तौर पर मान रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 05 Jun 2024 10:35 AM (IST)
Hero Image
Anupam Kher shares cryptic post amid loksabha election result

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा हो चुकी है। इस चुनाव में बीजेपी को 240 सीटें मिलीं जबकि कांग्रेस ने 99 सीटें जीती हैं। चुनाव के चौंकाने वाले नतीजे आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक नोट लिखा है। अनुपम खेर उन स्टार्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर अपने विचार लिखने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाते। हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत की तारीफ करते हुए भी एक पोस्ट लिखा था।

वैसे तो बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने चुनाव जीता है लेकिन राजनीतिक दल कुछ महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में सीटें हार गया। इसमें सबसे जरूर थी फैजाबाद सीट,वह निर्वाचन क्षेत्र जहां राम मंदिर प्रमुख मुद्दा था। अब इस सबको देखते हुए अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर ईमानदार नेता और उनके प्रयासों के बारे में बात करते हुए पोस्ट लिखा है। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर कुछ लाइनें शेयर की हैं जिसमें वो सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग इस पोस्ट को लोकसभा चुनाव के परिणाम से जोड़ते हुए देख रहे हैं। राजनीति से जुड़े होने की वजह से पोस्ट कुछ ही घंटों में वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें : 40 साल का करियर 500 से ज्यादा फिल्में, Anupam Kher ने इंडस्ट्री के अहम पहलुओं पर रखी राय

अनुपम खेर ने लिखी सच्चाई

अनुपम खेर ने लिखा, 'कभी कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए। जंगल में सीधे तने वाले पेड़ ही सबसे पहले काटे जाते हैं। बहुत ईमानदार व्यक्ति को ही सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं। पर फिर भी वह अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ता। इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनता है। अनुपम खेर की इस पोस्ट पर 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

भले ही राजनीतिक दल फैजाबाद सीट हार गई हो, लेकिन बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टी एनडीए ने कई सीटें जीत ली हैं। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में जीतना और कंगना रनौत का मंडी में शानदार प्रदर्शन करना शामिल है।

कंगना को बताया रॉकस्टार

इससे पहले अनुपम खेर ने कंगना रनौत को भी उनकी जीत पर बधाई दी। अनुपम खेर ने लिखा," मेरी प्यारी कंगना। बड़ी जीत के लिए बधाई। आप रॉकस्टार हैं। आपकी जर्नी बहुत प्रेरणादायक है। आपके लिए बहुत खुश हूं और मंडी और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए भी। आपने समय के साथ साबित किया है और फिर से यही कि यदि कोई व्यक्ति केंद्रित होकर कड़ी मेहनत करता है “कुछ भी हो सकता है”! जय हो।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: ऑफिस पर चला बुलडोजर, इंग्लिश न आने पर उड़ा मजाक, कंगना रनौत का फिल्मों से राजनीति तक का सफर