Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupam Kher ने इन स्टार्स संग फोटो शेयर कर पुरानी यादों को किया ताजा, लिखा- कुछ साल बाद दुर्लभ होगी ये तस्वीर

Anupam Kher फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड के कई सितारों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और उसके साथ ही एक खास नोट भी लिखा है। फैंस को उनका यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
अनुपम खेर ने शेयर की तस्वीर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anupam Kher Post: अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। जल्द ही एक्टर फिल्म 'विजय 69' (Vijay 69) में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वह बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ नजर आ रहे हैं।

इस बात में कोई शक नहीं है कि अनुपम खेर का फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है। अब एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ अनमोल पलों को याद करते हुए एक फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Anupam Kher ने बेटे Sikander Kher को किया बर्थडे विश, रिटर्न गिफ्ट में कर दी ऐसी डिमांड

आशा भोसले से माधुरी तक आए नजर

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अनुपम खेर आशा भोसले, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा 'तस्वीर में कैद किया गया एक पल, एक ऐसा पल होता है, जो कभी नहीं मिटता। आशा जी बहुत प्रेरणादायक और शाश्वत हैं'।

इसके आगे अनुपम खेर ने लिखा 'माधुरी बहुत खूबसूरत हैं। इस फोटो में पुरुषों को अच्छा दिखने के लिए ज्यादा प्रयास करना होगा। आपकी लंबी भुजाओं और एक बेहतरीन सेल्फी लेने के विशेष कौशल के लिए धन्यवाद डॉ. नेने। जैकी और मैं दिल से जानते हैं कि कुछ ही वर्षों में इस तस्वीर को दुर्लभ माना जाएगा। सिकंदर इस तस्वीर का हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली है। जय हो'।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फोटो देख फैंस हुए खुश

बता दें कि यह फोटो टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत की स्क्रीनिंग के दौरान ली गई थी। सभी स्टार्स को एक फ्रेम में देखकर उनके कई फैंस काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'तस्वीर बहुत पसंद आई'। एक अन्य यूजर ने लिखा 'यह फोटो बहुत ही शानदार है'। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी इस तस्वीर और स्टार्स की तारीफ की।

'विजय 69' की शूटिंग हुई पूरी

हाल ही में, अनुपम खेर ने अक्षय रॉय के निर्देशन में बनी फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और साथ ही एक नोट भी लिखा।

यह भी पढ़ें: 'मैं और अनिल कपूर सतीश कौशिक के बारे में बातें नहीं करते', Anupam Kher ने दोस्त को लेकर कही ये बात