Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupam Kher ने शेयर किया रजनीकांत के साथ वीडियो, 'थलाइवा' के लिए लिखी दिल की बात

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस समय सुर्खियों में है। उनके हर फंक्शन की अलग-अलग फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब अभिनेता अनुपम खेर ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिग्गज एक्टर रजनीकांत के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक नोट भी लिखा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Jul 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
अभिनेता अनुपम खेर और रजनीकांत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी इस समय लाइमलाइट में बनी हुई है। 12 जुलाई को दोनों सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। शादी के बाद शुभ आशीर्वाद रस्म (Blessing Ceremony) हुई और आज 14 जुलाई को दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन होना है।

अब अभिनेता अनुपम खेर ने अनंत-राधिका के फंक्शन से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ अभिनेता रजनीकांत भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक खास नोट भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी छोड़ लंदन में कीर्तन में शामिल हुए विराट-अनुष्का, वीडियो देख लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

रजनीकांत के लिए लिखा प्यारा पोस्ट

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह रजनीकांत के कंधों पर हाथ रखकर वीडियो शूट करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का वीडियो में बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। इस क्लिप में एक्टर एक दूसरे को सबसे बेहतरीन बताते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा कि जब वन एंड ओनली रजनीकांत आपको भी वन एंड ओनली कहते हैं, तो लाइफ बन जाती है। वह सबसे अच्छे हैं और सबसे विनम्र। भगवान मेरे दोस्त रजनी को लंबी और स्वस्थ जिंदगी दें। वह एक राष्ट्रीय खजाना है, जय हो।

फैंस को पसंद आया वीडियो

दोनों स्टार्स का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि एक फ्रेम में दो लीजेंड। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों बेहतरीन अभिनेता हैं।

आशीर्वाद सेरेमनी की दिखाई थी झलक

इससे पहले उन्होंने अनंत-राधिका के आशीर्वाद सेरेमनी की तीन वीडियो शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अनंत-राधिका के लिए यह कितना शानदार, गरिमापूर्ण और पवित्र आशीर्वाद सेरेमनी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस फंक्शन में दुनिया भर से आए मेहमानों के सामने भारत की वैदिक और सनातनी परंपराओं को भी प्रदर्शित किया गया था। मुकेश अंबानी ने परिवार-पारंपरिक मूल्यों के बारे में बहुत अच्छी बातें कहीं। जय हो।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी से ऐश्वर्या और अभिषेक की ये तस्वीर हुई वायरल, अलग-अलग पहुंचने के बाद कुछ इस अंदाज में दिखा कपल