Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter: अनुपम खेर और Vaani Kapoor ने देखी ऋतिक की 'फाइटर', तारीफ में इस तरह पढ़े कसीदे

Fighter Review ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेडेट फिल्म फाइटर आज से सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। इस मूवी को लेकर क्रिटिक्स और फैंस की तरफ से पहले दिन तो अच्छा रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है। इस बीच एक्टर अनुपम खेर और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने फाइटर को देखा है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 25 Jan 2024 09:10 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन की फाइटर को लेकर सेलेब्स ने किया रिएक्ट (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hrithik Roshan Fighter Review: फिल्म फाइटर की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आज से ऋतिक रोशन स्टारर ये मूवी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों में आ चुकी है। ओपनिंग डे पर इस एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है।

इस बीच अभिनेता अनुपम खेर ने फाइटर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिय दी है, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस वाणी कपूर भी इस फिल्म की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाई हैं।

अनुपम खेर को कैसी लगी ऋतिक की फाइटर

फिल्म फाइटर को लेकर अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर फिल्म की स्टार कास्ट के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- अभी-अभी सिद्धार्थ आनंद की फाइटर मूवी देखकर निकला हूं। एक उम्दा मूवी है। फिल्म का हर विभाग अव्वल दर्जे का है।

— Anupam Kher (@AnupamPKher) January 25, 2024

मुझे अपने दो छात्रों ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पर काफी गर्व है। मूवी आपको काफी लुभाएगी। सभी कलाकारों ने फिल्म में अच्छा काम किया है। बाकी मैं अपने अजीज दोस्त के बारे में क्या कह सकता हूं, वह निश्चित रूप से अभिनय के बाप हैं। इस तरह से अनुपम खेर ने फाइटर फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है।

वाणी कपूर ने फाइटर के बारे में लिखी ये बात

अनुपम खेर अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में फाइटर को लेकर लंबा-चौड़ा नोट लिखा है- सिद्धार्थ आनंद आप वास्तव में जीनियस हैं। जिस तरह से आपने इस मूवी को तैयार किया है, वह वाकई देखने लायक है। फिल्म के देखते वक्त मेरे रौंगटे खड़े हो गए, वाह क्या कमाल की मूवी है।

इस तरह से वाणी ने फिल्म की स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और ऋतिक रोशन की तारीफ में भी जमकर कसीदे पढ़े हैं। वाणी ने फिल्म में ऋतिक का पैटी का किरदार काफी पसंद आया है। बता दें कि फिल्म 'वॉर' में ऋतिक और वाणी एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Collection: 'फाइटर' का प्लेन क्रैश हुआ या लैंड, ओपनिंग डे पर इतने करोड़ से खोला खाता?