Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijay 69 की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर को लगी चोट, मां ने कहा- 'और दिखा बॉडी, नजर लग गयी'

Anupam Kher Injured अभिनेता अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म विजय 69 के सेट पर घायल हो गए। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है साथ ही शाह रुख खान और ऋतिक रोशन का जिक्र किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 22 May 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Anupam Kher was injured at the set of Vijay 69 - Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anupam Kher Injured: अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'विजय 69' (Vijay 69) की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में, एक्टर को फिल्म के सेट पर चोट लग गई है। अनुपम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर 68 की उम्र में भी अपनी उम्दा एक्टिंग से इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं। उनकी अपकमिंग स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'विजय 69' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वह जोर-शोर से फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं, लेकिन बुरी खबर ये है कि वह सेट पर घायल हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

शाह रुख-ऋतिक को लेकर क्या बोले अनुपम?

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है। फोटो में अनुपम को हाथों में स्लिंग पहने हुए देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"आप स्पोर्ट फिल्म करो और आप घायल ना हों! ऐसा कैसे हो सकता है? कल विजय 69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी। दर्द तो है, पर जब कंधे पर स्लिंग लगाने वाले भैया ने बताया कि उन्होंने ने ही शाह रुख और ऋतिक रोशन के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया! वैसे, अगर थोड़ा जोर से खांसूं तो मुंह से हल्की सी चीख जरूर निकलती है!"

मां ने क्यों की अनुपम खेर की पिटाई?

अनुपम खेर अपनी मां दुलारी के बहुत करीब हैं। हालांकि, जब उनकी मां को पता चला कि एक्टर को चोट लगी है, तब उनकी पिटाई हुई। अनुपम ने कहा,

"फोटो में मुस्कुराने की कोशिश असली है! एक दो दिनों बाद शूटिंग फिर शुरू हो जाएगी। वैसे मां ने सुना तो बोलीं, “और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को! तुझे नजर लग गई!” मैंने जवाब दिया “मां! गिरते हैं शहसवार ही मैदान ए जंग में। वो तिफ्ल क्या गिरेगा, जो घुटनों के बल चले!” मां झांपड़ मारते-मारते रुक गई!"

कुछ समय पहले ही अनुपम खेर ने सेक्सजेनरियन व्यक्ति पर आधारित मूवी 'विजय 69' को अनाउंस किया था। लीड रोल में अनुपम हैं, जो 69 की उम्र में ट्रायथलॉन कॉम्पटीशन में भाग लेने का फैसला करते हैं। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय कर रहे हैं।

Photo- Instagram/Anupam Kher

आखिरी बार अनुपम खेर को 'ऊंचाई' में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा, सारिका, डैनी डेंजोंगप्पा, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता जैसे सितारे लीड रोल में थे।