Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupam And Vanshika: दोस्त सतीश कौशिक की बेटी वंशिका को इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगे अनुपम खेर, देखें वीडियो

Anupam Kher And Vanshika अनुपम खेर अक्सर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के साथ वक्त गुराते है। वह उनके घर उनकी पत्नी और बेटी से मिलने जाते-रहते है। इतना ही नहीं हर मुलाकात भी एक वीडियो भी साझा करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 20 Jun 2023 11:12 PM (IST)
Hero Image
Anupam Kher, Vanshika Kaushik Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anupam Kher And Vanshika: अनुपम खेर के जिगरी यार सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं है। मार्च में एक्टर का निधन हो गया था। सतीश के जाने के बाद अनुपम जैसे-तैसे खुद को और उनके परिवार को संभाल रहे हैं।

अनुपम अक्सर सतीश कौशिक के घर उनकी पत्नी और बेटी से मिलने जाते है। इतना ही नहीं हर मुलाकात भी एक वीडियो भी साझा करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अनुपम खेर ने वंशिका एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह उनसे खूब सारी बाते करते नजर आ रहे हैं।

अनुपम खेर और वंशिका की खास बातें

वीडियो में वंशिका बता रही है कि अपने पापा सतीश को बहुत याद करती है और अपनी डेली लाइफ में आजकल क्या करती है।  वंशिका बताती है वह अपना ज्यादातर वक्त क्राफ्ट में बिताती है और अनुपम खेर ने भी उसके काम की तारीफ की। आगे बताया कि वह स्कूल में म्यूजिक और सिंगिंग में पार्टिसिपेट करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

मैं खुद तुम्हें फिल्मों में लॉन्च करूंगा- अनुपम

इस वीडियो में आगे अनुपम खेर वंशिका से पूछते है कि क्या वह बड़ी होकर एक्ट्रेस बनना चाहती है? इसके जवाब में वंशिका कहती है- मुझे नहीं पता। तब अनुपम खेर ने जवाब देते है, "अगर तुम्हें कभी भी एक्ट्रेस बनना हो, तो मैं ना सिर्फ पर्सनली एक टीचर के तौर पर तुम्हें एक्ट्रेस बनने के लिए ट्रेंड करूंगा, बल्कि मैं खुद तुम्हें फिल्मों में लॉन्च भी करूंगा।"

45 साल पुराने दोस्त रहे अनुपम और सतीश

अनुपम और सतीश कौशिक की दोस्ती की बात करे तो यह 45 साल पुरानी थी। जब अनुपम खेर हॉस्टल में रहते थे तो अक्सर सतीश के घर ही खाना खाया करते थे। अपने दोस्त को खोने का दुख जाहिर करते हुए अनुपम ने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया था, ‘लैटर टू माय फ्रेंड! माय डियरेस्ट सतीश कौशिक! तुम हमेशा मेरी जिंदगी में शामिल रहोगे, लेकिन मुझे आगे बढ़ना पड़ेगा ताकि तुम्हारी यादों को जिंदा रख सकूं। जिंदगी तो आगे बढ़ानी पड़ती है, मैं जिंदगी को आगे बढ़ा रहा हूं मेरे दोस्त, तुम हमेशा मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा बने रहोगे’।