Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आलिया ने अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन संग मनाया वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप निर्देशक की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन के साथ हाल ही में वीकेंड वेकेशन मनाती हुई नजर आईं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी और कल्कि की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 03 May 2022 04:26 PM (IST)
Hero Image
anurag kashyap daughter Aaliyah enjoyed her weekend vacation with his ex wife Kalki Koechlin. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुराग कश्यप की लाड़ली आलिया कश्यप भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन अपने पिता की तरह ही वह भी काफी फेमस हैं। आलिया पेशे से एक यूट्यूबर हैं और बॉलीवुड किड्स की तरह ही सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। उनकी सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। आलिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैन्स का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में आलिया ने अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन और उनके परिवार संग वेकेशन एन्जॉय करते हुए कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

कल्कि कोचलिन संग हैं अच्छे रिश्ते

आलिया कश्यप अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी है। लेकिन आलिया के अनुराग कश्यप की दूसरी और पूर्व पत्नी कल्कि से कितने अच्छे संबंध हैं, इसका अंदाजा आप आलिया की इन तस्वीरों से ही लगा सकते हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ संग वीकेंड वेकेशन एन्जॉय करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में जहां उन्होंने अपनी क्लोजअप फोटो लगाई, तो वही दूसरी तस्वीर में वह कल्कि की बेटी 'सप्पो' संग मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीर में आलिया ने कल्कि और उनकी बेटी की पूल में मस्ती करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने अपने सोशल मीडिया कैप्शन में लिखा, 'वीकेंड अचीवमेंट'।

View this post on Instagram

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

अनुराग कश्यप ने 2011 में कल्कि से की थी दूसरी शादी

गैंग्स ऑफ वासेपुर निर्देशक अनुराग कश्यप और आरती बजाज ने साल 2001 में अपनी बेटी आलिया का स्वागत किया था, लेकिन साल 2007 में ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और साल 2009 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। पहली पत्नी आरती बजाज से अलग होने के बाद अनुराग कश्यप ने साल 2011 में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की, लेकिन साल 2015 में ये दोनों भी एक-दूसरे से अलग हो गए। अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद कल्कि ने गाय हर्शबर्ग नाम के शख्स को डेट किया। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 7 फरवरी 2020 में कल्कि और गाय हर्शबर्ग ने अपनी बेटी का स्वागत किया।

फैंस को पसंद आ रही है आलिया-कल्कि की बॉन्डिंग

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स आलिया और अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन के बीच की बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार और व्यवहार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये बहुत ही प्यारी तस्वीर है और यह देख के बहुत ही खुशी हुई की आपके और कल्कि के बीच आज भी अच्छे संबंध हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत ही क्यूट तस्वीर है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तस्वीर दिल जीत रही है'। फैंस इन वेकेशन की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।