Move to Jagran APP

Anant-Radhika की शादी को आलिया कश्यप ने बताया 'सर्कस', बोलीं- 'किसी की शादी के लिए खुद को बेचने...'

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । बीते साल आलिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे ( Shane Gregoire) से सगाई की थी। वहीं एक बार फिर अनुराग की बेटी चर्चा में हैं । उन्होंने अनंत और राधिका की शादी पर एक कमेंट किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 10 Jul 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी-राधिका और आलिया कश्यम (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  अंबानी परिवार में इस वक्त जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे यानी अनंत अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में अंबानी हाउस में वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी हैं।

अब तक मामेरू, संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी का आयोजन हो चुका है। वहीं अब जल्द राधिका अंनत के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगवाने वाली हैं। अंबानी परिवार के इस जश्न में अब तक कई नामी हस्तियां शामिल हुई है। दूसरी तरफ पूरा बॉलीवुड इस शादी में  झूमता नजर आ रहा है। तो वहीं फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने इस शादी को 'सर्कस' बताया है।  

क्या बोलीं आलिया कश्यप

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी  'सर्कस' बताया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया कश्यप ने ब्रॉडकास्ट चैनल 'गप शप विद कश्यप' पर अंबानी शादी की जिक्र किया- 'इस समय अंबानी की शादी, शादी नहीं बल्कि एक सर्कस बन गया है।'

यह भी पढ़ें- Anurag Kashyap Birthday: आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप को किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी तस्वीर

सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है, 'मुझे कुछ फंक्शन में बुलाया गया था क्योंकि जाहिर तौर पर वो PR कर रहे थे (???? मुझसे मत पूछिए क्यों) लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं यह विश्वास करना चाहती थी कि किसी की शादी के लिए खुद को बेचने की तुलना में मेरे पास थोड़ा ज्यादा आत्मसम्मान है। लोगों के पास ज्यादा पैसा है तो उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह उसका क्या करें। 

जल्द दुल्हन बनेंगी आलिया

बीते साल आलिया ने अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड शेन ट्रेडिशनल से सगाई की थी। आलिया की उम्र अभी केवल 23 साल ही है। उन्होंने बेहद कम उम्र में अपने लाइफ पार्टनर को चुना है। इस उम्र में सगाई कर आलिया काफी खुश है। बीते दिनों आलिया और शेन ने अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया था और बताया कि वह दो शादियां करेंगे। यह कपल साल 2025 में शादी करेगा। 

यह भी पढ़ें- Aaliyah Kashyap Engagement: इंगेजमेंट पार्टी में मंगेतर शेन संग लिपलॉक करती दिखीं आलिया कश्यप, देखें फोटोज