Move to Jagran APP

Aaliyah Kashyap Engagement: इंगेजमेंट पार्टी में मंगेतर शेन संग लिपलॉक करती दिखीं आलिया कश्यप, देखें फोटोज

Aaliyah Kashyap Engagement फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। हाल ही में स्टार किड ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह और उनके मंगेतर लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां देखिए आलिया कश्यप के इंगेजमेंट की खूबसूरत तस्वीरें।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 04 Aug 2023 06:43 PM (IST)
Hero Image
Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap shares her Engagement photos with fiance Shane. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aaliyah Kashyap Engagement Photos: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने रीति-रिवाज से 3 अगस्त 2023 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) के साथ मुंबई में सगाई कर ली है।

बीती रात को एक ग्रैंड फंक्शन में आलिया और शेन ने अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी को एन्जॉय किया। इस दौरान आलिया और शेन ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उनकी इंगेजमेंट सेरेमनी में सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर, पलक तिवारी, इब्राहिम अली खान, अलाया एफ समेत कई स्टार किड्स ने ट्रेडिशनल लुक में शिरकत की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान अनुराग की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन भी अपनी बेटी और बॉयफ्रेंड के साथ फंक्शन में पहुंची थीं।

मंगेतर के साथ लिपलॉक करती दिखीं आलिया कश्यप

सगाई के बाद आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में आलिया को अपने मंगेतर शेन के साथ पलकें झुकाकर कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में दोनों लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'पिछली रात कुछ ऐसी थी।'

View this post on Instagram

A post shared by aaliyah (@aaliyahkashyap)

एक और पोस्ट में आलिया ने शेन के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने मंगेतर की बाहों में नजर आ रही हैं। ये तस्वीर दोनों के डांस के दौरान की लग रही है। इसे शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'मेरा प्यार।' अनुराग कश्यप की बेटी की सगाई की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

आलिया कश्यप का इंगेजमेंट लुक

अपनी सगाई में आलिया और शेन ट्रेडिशनल लुक में जच रहे थे। आलिया ने जहां फेमस फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे के द्वारा डिजाइन किया गया ऑफ-व्हाइट कलर का लहंगा पहना था, वहीं मैचिंग आउटफिट में शेन भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे।

आलिया ने अपने ओवरऑल लुक को मांग टीका, नेकलेस, एक हाथ में सफेद चूड़ियां और एक पोलकी बैग से पूरा किया था। आलिया अपनी सगाई में हूर की परी जैसी लग रही थीं।