Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पैसा दो और ज्ञान लो,' न्यूकमर्स को लेकर Anurag Kashyap ने दिखाए तीखे तेवर, दिया बड़ा बयान

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं। अक्सर अनुराग ऐसी बयानबाजी करते हैं जो तुरंत ही सुर्खियां बटोरने लगती है। इस बीच अब शनिवार को फिल्म निर्माता ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ लिख दिया है जिसको लेकर फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म होने वाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 23 Mar 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
अनुराग कश्यप ने दिया बड़ा बयान (Photo Credit-x)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस फिल्ममेकर्स में से एक अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं । कई बार देखा गया है कि वह कुछ न कुछ ऐसा कह देते हैं, जो सुर्खियां बटोरने लगता है। बेबाक अंदाज के लिए फेमस अनुराग कश्यप ने अब इंडस्ट्री के न्यूकमर्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

इनको लेकर डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में फ्री में सलाह न देने की बात कही है और समय के बदलते पैसे की डिमांड की है। 

अनुराग कश्यप ने दिया बड़ा बयान 

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर वह कुछ न कुछ पोस्ट कर माहौल को गर्माते रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर कर बड़ा बयान दिया है और लिखा है-

मैंने कई न्यूकमर्स की काफी मदद की है और अब मैं इससे थक गया हूं। अब किसी से भी मिलकर मैं अपने वक्त को बिल्कुल भी बर्बाद नहीं करूंगा, जो खुद को बहुत बड़ा वाला जीनियस मानते हैं। अब मैं पैसे लूंगा, अगर मेरे से कोई मिलना चाहता है तो 10-15 मिनट के 1 लाख रुपये तक उसे चार्ज करने होंगे।

मुझे फोन या डीएम न करें, अब सीधा सिद्धांत ये है कि पैसा दो और समय लो और ज्ञान लो,फ्री में कुछ नहीं मिलेगा। मैं कोई चैरिटी नहीं चलाता हूं। अगर कोई एक घंटे के लिए मुझे से खास मुलाकात करना चाहता है तो उसे करीब 5 लाख रूपये देने होंगे और पूरा पैसा एडवांस में लूंगा।

मनोज बाजपेयी की इस सुपरहिट फिल्म के लिए फेमस अनुराग

अपने करियर के दौरान अनुराग कश्यप के कई शानदार मूवीज का निर्माण किया है। लेकिन अभिनेता मनोज बाजपेयी की सुपरहिट फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायरेक्शन को लेकर अनुराग का नाम काफी जाना जाता है। इस मूवी के दोनों पार्ट ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। 

ये भी पढ़ें- Anurag Kashyap ने की 'एनिमल' डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga से मुलाकात, लोगों ने कर दिया ट्रोल