Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CTRL में Ananya Panday की परफॉर्मेंस देख शॉक हुए Anurag Kashyap, पोस्ट शेयर कर तारीफों के बांधे पुल

Ananya Panday की लेटेस्ट मूवी सीटीआरएल (CTRL OTT Release) रिलीज हो गई है। टेक्नोलॉजी पर आधारित फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। रिलीज होते ही फिल्म को अनुराग कश्यप ने देखा और उन्होंने अनन्या पांडे की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने फिल्म में नेला अवस्थी का किरदार निभाया है। इस बार वह एआई से जुड़ी कहानी लेकर आई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज हुई अनन्या पांडे की फिल्म CTRL। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनन्या पांडे धीरे-धीरे कदम आगे बढ़ाकर नई ऊंचाइयों को छू रही हैं और बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक, फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए अपनी नई पहचान बना रही हैं। चंकी पांडे की लाडली अनन्या को कॉल मी बे के बाद अब CTRL मूवी के लिए तारीफें मिल रही हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं अनन्या पांडे को हाल ही में वेब सीरीज कॉल मी बे में देखा गया था। यह उनकी पहली सीरीज थी और उन्होंने अपने अलग अवतार में फैंस का दिल जीता था। अब वह सीटीआरएल मूवी में नजर आ रही हैं।

अनुराग कश्यप ने की CTRL की तारीफ

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई फिल्म सीटीआरएल में नेला अवस्थी की भूमिका निभा रही हैं। विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित फिल्म आज से ही स्ट्रीम हो रही है। यह फिल्म देख दिग्गज निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर के साथ अनुराग ने लिखा, "विक्रमादित्य मोटवानी एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आए हैं। फिर से तकनीक और कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाया है। आप आदमी को नियंत्रित नहीं कर सकते या उसे एक बॉक्स में नहीं रख सकते।"

यह भी पढ़ें- 'मैंने अब हार मान ली है', रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Walker Blanco का फोन इग्नोर करने पर Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी!

विक्रमादित्य की फिल्म को लेकर बोले अनुराग

डायरेक्टर की तारीफ करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, "अपने आस-पास के सभी लोगों की तुलना में हमेशा बहादुर। मेरे लिए वह हमेशा से ही एक जाने-माने व्यक्ति रहे हैं, उन्होंने मुझे मेरे पहले स्टिल कैमरे से परिचित कराया, उन्होंने मुझे साउंड डिजाइन और इसके महत्व को सिखाया, मुझे मैक बुक से परिचित कराया। हमेशा सभी से एक कदम आगे। अब उन्होंने जाकर आधुनिक समय की यह डरावनी कहानी बना दी है।"

View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

अनुराग कश्यप ने की अनन्या की तारीफ

अनुराग कश्यप ने अनन्या पांडे की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा, "यह एक थ्रिलर है, यह डरावनी है, यह अनन्या पांडे के करियर की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस है। मैं इसे स्क्रीन पर देखने के लिए भाग्यशाली था लेकिन अब यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। इसे अच्छे हेडफोन के साथ देखें। निखिल द्विवेदी को बधाई। इसे बनाने के लिए जितनी हिम्मत चाहिए, इसे वापस लाने के लिए भी उतनी ही हिम्मत चाहिए। अच्छा काम टीम।"

यह भी पढ़ें- CTRL Trailer: AI ने झंड की Ananya Panday की जिंदगी, परेशानी का हल ढूंढने निकली एक्ट्रेस यूं फंसी जाल में