Move to Jagran APP

मेरी पूरी जिंदगी...' जब अनुराग कश्यप ने एक गलत व्यक्ति को मार दिया था थप्पड़, जेल में गुजारनी पड़ी थी रात

Anurag Kashyap बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। फिलहाल एक्टर अपनी आने वाली सीरीज बैड कॉप के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। एक्टर ने बताया कि एक बार उन्होंने एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 29 Jun 2024 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 04:48 PM (IST)
अनुराग कश्यप ने एक शख्स को मार दिया था थप्पड़

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुराग कश्यप फिलहाल गुलशन देवैया के साथ बैड कॉप के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्ममेकर को खुलकर बोलने और विचार रखने के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने कॉमेडियन समान रैना के यूट्यूब चैनल को एक इंटरव्यू दिया। बातचीत में अनुराग से पूछा गया कि क्या वह कभी जेल गए हैं? इसके जवाब में अनुराग ने खुलासा किया कि उन्होंने जेल में एक रात बिताई है क्योंकि उन्होंने किसी गलत आदमी को थप्पड़ मार दिया था"।

गलत व्यक्ति को मार दिया था थप्पड़

डायरेक्टर ने कहा, ‘हां, मैं जेल गया हूं। मैंने एक गलत आदमी को थप्पड़ मार दिया था। वह ऐसा व्यक्ति था जिसे आपको मारना नहीं चाहिए था। अनुराग ने बताया कि जिस आदमी ने मुझे लॉक अप में डाला था,उसी ने मेरी जिंदगी बदल दी और बाद में मुझे बाहर भी निकलवाया था।’ अनुराग ने बताया कि वह व्यक्ति मेरी इस बात से बहुत प्रभावित हुआ कि डायरेक्टर ने सही चीज के लिए अपनी आवाज उठाई थी।

बता दें कि अनुराग कश्यप अपने बारे में इस तरह के खुलासे करते रहते हैं पिछले साल डीजे मोहब्बत के साथ अपनी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार का प्रमोशन करते हुए फिल्म निर्माता ने ऐसा ही एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। अनफिल्टर्ड विद समदीश के एक एपिसोड में बात करते हुए अनुराग कश्यप ने उस समय को याद किया जब उन्हें सऊदी अरब में नशे में होने के कारण गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें: सच बताया तो मुंह दिखाने... अभय देओल के बारे में ये क्या बोल गए Anuraag Kashyap?

पीते-पीते हो गए थे बेहोश

उन्होंने कहा, "वॉलकेनिक एश के कारण डेनमार्क से कोई उड़ानें नहीं थीं। मैं बहुत थक गया था और मेरे पास उस समय शराब थी। मैं गया, मैंने टिकट लिया और लाउंज में जाकर बैठ गया। मुझे वहां पांच घंटे बिताने थे इसलिए मैंने बैठकर शराब पीना शुरू कर दिया। मैं फ्लाइट में बैठा और बेहोश हो गया। जब मैं सऊदी में उतरा तो उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया क्योंकि मैं सऊदी की धरती पर पूरी तरह से नशे की हालत में उतरा था। फिर उन्होंने मुझसे सवाल पूछना शुरू कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

बैड कॉप में अनुराग विलेन काजबे का किरदार निभाएंगे,जबकि गुलशन देवैया करण की भूमिका में नजर आएंगे जोकि एक पुलिसकर्मी है। इसके अलावा इसमें हरलीन सेठी,सौरभ सचदेवा और ऐश्वर्या सुष्मिता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap के घर में घुस गया था अजनबी शख्स, डायरेक्टर को किया स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए मजबूर, फिर जो हुआ...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.