Move to Jagran APP

Anurag Kashyap के घर में घुस गया था अजनबी शख्स, डायरेक्टर को किया स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए मजबूर, फिर जो हुआ...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर डायरेक्टर में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार बैड कॉप एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 29 Jun 2024 09:28 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 09:28 AM (IST)
बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुराग कश्यप बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट किया है और इसके साथ ही एक्टिंग में भी अपना दम दिखाया है। हाल ही में उनकी सीरीज बैड कॉप स्ट्रीम हुई है, जिसे लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्टर-डायरेक्टर ने कई इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर किस्से शेयर किए। अब एक बार फिर उन्होंने अपने से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है, जिसे जानने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: 'मनोज बाजपेयी गांव वाला है, नवाजुद्दीन सांवला है', Anurag Kashyap ने बताया बॉलीवुड में है कितना पाखंड

अनुराग के घर में घुस गया था अजनबी शख्स

अनुराग कश्यप ने बतौर निर्देशक 'गैग्स ऑफ वासेपुर', 'देव डी' समेत कई फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं, अब वह अपनी नई सीरीज को लेकर लाइमलाइट में हैं। ऐसे में उन्होंने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में एक अजनबी से हुई मुलाकात का किस्सा शेयर किया है। डायरेक्टर ने बताया कि कैसे वह बिन बुलाए उनके घर में घुस गया था।

(Photo Credit: Anurag Kashyap/Instagram)

अजनबी शख्स ने की थी अनुराग से ये डिमांड

अनुराग कश्यप ने बताया कि एक बार तो एक आदमी मेरे घर में घुस गया। घंटी बजी और जब दरवाजा खोला, तो वह घर में घुस गया। फिर उसने बोला कि सर मेरी स्क्रिप्ट पढ़ो। मैंने उससे हैरान होकर पूछा, 'कौन है तू'।

इसके आगे उन्होंने बात करते हुए बताया कि वह अजनबी उनसे लगातार स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए कह रहा था और वह उसके बारे में पूछते रहे। फिर इस दौरान उसने उन्हें बताया कि उसके पिता नहीं रहे। ये सुनने के बाद उन्होंने उस शख्स के दिवंगत पिता के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

घर से निकाल दिया बाहर

अनुराग ने बात करते हुए आगे कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे आपकी स्क्रिप्ट पढ़नी होगी। फिर मैं उस अजनबी के साथ थोड़ी कठोरता से पेश आया और उसको घर से बाहर निकाल दिया। डायरेक्टर ने बताया कि ऐसी चीजें उनके साथ होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap: 'रोज का 2 लाख चार्ज करता था एक्टर का पर्सनल शेफ', अनुराग कश्यप ने बताए स्टार्स के खर्चे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.