Move to Jagran APP

Anurag Kashyap ने बताया अब तक शाहरुख खान के साथ क्यों नहीं की कोई फिल्म? बोले- मैं उनके फैंस से डरा हुआ हूं...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कई ए-लिस्ट एक्टर्स के साथ काम किया है लेकिन उन्होंने शाह रुख खान के साथ कभी काम नहीं किया। इसका कारण बताते हुए अनुराग ने कहा कि वो शाह रुख खान के फैंस से इतना डरते हैं कि इस वजह से वो शाह रुख खान के साथ कोई मूवी नहीं कर पा रहे हैं। अनुराग ने कहा कि फैंस एक्टर को टाइपकास्ट कर देते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Wed, 05 Jun 2024 08:22 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 08:22 AM (IST)
Anurag Kashpay on working with Shahrukh Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप जाने माने डायरेक्टर हैं। लेकिन इतने बड़े डायरेक्टर होने के बावजूद अनुराग ने कई ऐसी बड़े बजट की फिल्में भी दीं जोकि फ्लॉप हो गईं। इसके लिए अनुराग कश्यप ने शाहरुख खान के फैन बेस को जिम्मेदार बताया। अनुराग ने बताया कि ये शाहरुख खान का फैन बेस ही है जिसकी वजह से वो आज तक उनके साथ काम नहीं कर पाए।

अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में रणबीर कपूर,करण जौहर और अनुष्का शर्मा जैसे बॉलीवुड ए-लिस्टर्स शामिल थे लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म असफल रही।

क्यों शाहरुख के फैंस से डर गए अनुराग?

ह्यूमन्स ऑफ सिनेमा को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप से सवाल किया गया कि शाहरुख खान को इतना पसंद करने के बावजूद उन्होंने आज तक उनके साथ काम क्यों नहीं किया? इस बात के जवाब में अनुराग कश्यप ने कहा, " शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' मेरी फेवरेट फिल्म है। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं और उनके साथ काम भी करना चाहता हूं। लेकिन अभी फिलहाल मैं उनके फैन बेस से डरा हुआ हूं।" अनुराग ने कहा कि सोशल मीडिया के इस दौर में, मैं बड़े स्टार्स के फैन्स से डरा हुआ हूं। फैंस एक्टर्स को टाइपकास्ट कर देते हैं और एक ही जैसा करेक्टर देखना पसंद करते हैं। अगर कोई एक्टर उससे हटकर कोई मूवी करता है तो फैंस उसे रिजेक्ट कर देते हैं। यही वजह है कि एक्टर्स भी अब एक ही जॉनर की फिल्में करना पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee को ऑफर हुई थी 'देवदास', शाह रुख खान की वजह से ठुकराई थी फिल्म, बोले- 'मुझे पछतावा है...'

हमें सुपरहीरोज की जरूरत नहीं - अनुराग

अनुराग ने कहा कि मैं वो फिल्म बनाना चाहता हूं जो मुझे पसंद है, फैंस के लिए नहीं। लेकिन इसके कई सारे दुष्परिणाम या परिणाम हो सकते हैं और आपको भारी नुकसान हो सकता है। इस वजह से शाहरुख के फैन बेस से मैं पंगा नहीं लेना चाहता। इसी इंटरव्यू में अनुराग ने जिक्र किया कि हमारे देश में हीरो को भगवान माना जाता है। उन्होंने कहा कि अगर हॉलीवुड में आयरन मैन और अन्य सुपरहीरोज हैं तो हमारे पर शाहरुख खान और सलमान खान हैं।

यह भी पढ़ें: 'मेरा करियर गिर रहा था और उसे...', Gangs of Wasseypur के बाद अनुराग कश्यप संग काम न करने पर बोले मनोज बाजपेयी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.