Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anurag Kashyap ने की 'एनिमल' डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga से मुलाकात, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Anurag Kashyap Meet Sandeep Reddy Vanga एनिमल फिल्म अपने रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। कई लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया तो कुछ ने नहीं। अब निर्माता अनुराग कश्यप ने इसके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा से मुलाकात की है। जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। साथ ही एक नोट भी लिखा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 13 Jan 2024 09:27 PM (IST)
Hero Image
अनुराग कश्यप और संदीप रेड्डी वांगा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है। अभिनेता रणबीर कपूर, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा इन दिनों इस फिल्म की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं। अब हाल ही में निर्माता अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी से मुलाकात की है। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही एक नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म की तारीफ की है।

अनुराग ने संदीप के लिए लिखी ये बात

अनुराग कश्यप ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर संदीप रेड्डी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनुराग मुस्कुराते हुए संदीप के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक शानदार शाम गुजारी। फिल्म निर्देशक को इस समय सबसे ज्यादा गलत समझा गया, उनकी आलोचना की गई और निंदा की गई। हालांकि, वे मेरे लिए सबसे ईमानदार और अच्छे इंसान हैं'।

यह भी पढ़ें: Animal देख इम्प्रेस हुए Honey Singh, संदीप रेड्डी को बताया इंडियन टैरेंटिनो, कहा- 'नफरतियों को भाड़ में जाने दो'

View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

सबसे बड़ी गेम चेंजर

इसके आगे उन्होंने लिखा 'मैं सच में यह परवाह नहीं करता कि कोई उनके या उनकी फिल्म के बारे में क्या सोचता है। मैं उस आदमी से मिलना चाहता था। मेरे पास सवाल थे और मैंने उनसे उनकी फिल्म के बारे में जो भी पूछा, उन्होंने हर बात का जवाब दिया, जो मैंने वास्तव में दो बार देखी थी'। इसके आगे उन्होंने लिखा 'धैर्य रखने और स्वयं बने रहने के लिए धन्यवाद। 40 दिन हो गए जब से मैंने पहली बार 'एनिमल' देखी और 22 दिन बाद जब मैंने इसे दूसरी बार देखा।

हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी गेम चेंजर और एक ऐसी फिल्म जिसके प्रभाव (अच्छे या बुरे) से इनकार नहीं किया जा सकता। वह फिल्म निर्माता जो यह सब अपने सिर पर लेता है। उनके साथ बिताई शानदार शाम'।

लोगों ने कर दिया अनुराग को ट्रोल

जैसे ही अनुराग कश्यप ने यह पोस्ट शेयर किया सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा 'आप सचमुच खो गए हैं'। एक दूसरे यूजर ने लिखा 'मैं आपसे निराश हूं, आप ऐसी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, जो एक महिला को अमानवीय बनाती है'।

यह भी पढ़ें: Ramayan: भगवान राम का आशीर्वाद लेने के बाद Ranbir Kapoor शुरू करेंगे 'रामायण' की शूटिंग, डेट आई सामने?