Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anurag Kashyap ने Mads Mikkelsen संग दिए शानदार पोज, फोटोज देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और अभिनेता हैं। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में डेनिश एक्टर मैड्स मिकेलसेन से मुलाकात की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अनुराग कश्यप की इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 26 Nov 2023 08:15 PM (IST)
Hero Image
अनुराग कश्यप और मैड्स मिकेलसेन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुराग कश्यप हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक और अभिनेता हैं। वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में डेनिश एक्टर मैड्स मिकेलसेन से मुलाकात की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इन फोटोज में वह उनके साथ बैठकर ड्रिंक और धूम्रपान करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अनुराग इन दिनों माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हैं। यह फिल्म फेस्टिवल 24 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलने वाला है। अनुराग कश्यप की तस्वीरें देख फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'बॉलीवुड में है जमींदारी सिस्टम', Anurag Kashyap ने बताया इंडस्ट्री का काला सच, सुनकर नहीं होगा यकीन

अनुराग कश्यप ने मैड्स मिकेलसेन से की मुलाकात

अनुराग कश्यप ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर मैड्स मिकेलसेन के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीर में दोनों सिगार पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान मैड्स ने काले कोट और पैंट के साथ एक सफेद शर्ट पहनी है, जबकि अनुराग ने पूरी तरह से काले रंग की जैकेट और पैंट पहन रखी है।

View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

फोटोज शेयर करते हुए अनुराग ने कैप्शन में लिखा 'मैड्स मिकेलसेन के साथ रोल्ड अप गोल्डन वर्जिनिया शेयर कर रहा हूं। सबसे अद्भुत इंसान और एक शानदार अभिनेता और भी बहुत कुछ .. ऐसी कहानियां जो मैं अपने लोगों को जीवन भर सुनाता रहूंगा। शराब पीने, बातें करने और घूमने-फिरने में बहुत खूबसूरत समय बिताया'।

अनुराग कश्यप की इन फोटोज पर फैंस और एक्टर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता विजय वर्मा ने लिखा 'घरेलू मैदान पर कश्यप'। एक यूजर ने लिखा 'विश्व सिनेमा के दो दिग्गज और प्रेरणादायक प्रतीक'।

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट

बता दें कि अनुराग कश्यप के अगले प्रोजेक्ट का नाम कैनेडी है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में सनी लियोन और राहुल भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में इसकी वैश्विक शुरुआत हुई थी। इसके बाद, इसे MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ तारीफें मिली थी। अनुराग कश्यप हाल ही में, क्राइम ड्रामा फिल्म 'हड्डी' में नवाजुद्दीन के साथ एक अभिनेता के रूप में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: 'मुझे हिंसा पसंद है...', अनुराग कश्यप के स्टेटमेंट पर Kangana Ranaut का करारा जवाब, खुद को लेकर किए ये खुलासे