Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oh My God 2: 'ओएमजी 2' के सेंसर बोर्ड विवाद पर अनुराग कश्यप ने रखी राय, बोले- '' लोगों की लताड़ पड़ी न''

Anurag Kashyap On OMG 2 अक्षय कुमार और पकंज त्रिपाठी की फिल्म ओह माय गॉड 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुई है। फिल्म रिलीज से पहले इसके सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन को लेकर काफी विवाद गर्माया था। इस मामले को लेकर अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपनी राय रखी है और बताया है कि बोर्ड में कहां सुधार की जरूरत है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 30 Aug 2023 05:39 PM (IST)
Hero Image
'ओएमजी 2' को लेकर बोले अनुराग कश्यप (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Anurag Kashyap On OMG 2 Certificate Issue: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए अनुराग काफी जाने जाते हैं।

इस बीच अनुराग ने हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पकंज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म ओह माय गॉड 2 (Oh My God 2) को लेकर बड़ी बात कही है। फिल्म के सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन मामले को लेकर अनुराग ने अपनी राय रखी है।

सेंसर बोर्ड को लेकर अनुराग कश्यप ने कही ये बात

'ओह माय गॉड 2' की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को दिए गए ए 'सर्टिफिकेट' को लेकर काफी बवाल मचा। अक्षय कुमार की इस फिल्म के मेकर्स ने सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर काफी आपत्ति जताई। साथ ही लोगों ने भी बोर्ड की काफी आलोचना की।

इस मामले पर अनुराग कश्यप ने अपनी राय रखी है और इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा है- ''यह एक ऐसी चीज है, जिससे हर किसी को निपटना होगा। इस पिक्चर के सर्टिफिकेशन को लेकर सेंसर को काफी लताड़ पड़ी। उन्हें अपने सिस्टम पर काम करने की जरूरत है। वे इतने कमजोर हैं कि किसी भी बात से नाराज हो जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

किसी फिल्म का असली इरादा किसी न किसी तरह से दर्शकों तक पहुंचना होता है। आप लोगों को आहत महसूस करने से नहीं रोक सकते। फालतू लोग फालतू चीजों पर ऑफेंड होते।'' इस तरह से अनुराग ने 'ओएमजी 2' और सेंसर बोर्ड विवाद को लेकर खुलकर बात की है।

इस फिल्म में नजर आएंगे अनुराग कश्यप

फिल्मों के डायरेक्शन के अलावा बतौर कलाकार अनुराग कश्यप अपनी एक्टिंग की भी छाप छोड़ चुके हैं। आने वाले समय में अनुराग बतौर एक्टर बड़े पर्दे पर दिखेंगे।

अनुराग की अपकमिंग फिल्म का नाम हड्डी (Haddi) है, जिसमें वह निगेटिव रोल अदा करते नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में मौजूद हैं। 7 सितंबर को अनुराग और नवाज की फिल्म 'हड्डी' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।