Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story का विरोध करने वाले PFI, आतंकवादियों और ISIS के समर्थक: अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur On The Kerala Story केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने द केरल स्टोरी पर बात की है। उन्होंने के रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे है वे आतंकवादियों का समर्थन करते है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 07 May 2023 08:28 PM (IST)
Hero Image
Anurag Thakur On The Kerala Story, The Kerala Story, Anurag Thakur

नई दिल्ली जेएनएन। Anurag Thakur On The Kerala Story: फिल्म द केरल स्टोरी जहां बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा व्यवसाय कर रही है। वहीं, इसे लेकर विवाद थम नहीं रहा है। अब केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा है कि द केरल स्टोरी का विरोध करने वाले पीएफआई, आतंकवादियों और आईएसआईएस का समर्थन करते हैं।

सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज हुई है

गौरतलब है कि निर्देशक सुदीप्तो सेन की हाल ही में, फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही देश में एक नई बहस छेड़ दी है। यह फिल्म केरल में हिंदू और क्रिश्चियन महिलाओं को जबरन और बरगलाकर किए जाने वाले धर्मांतरण पर आधारित है। अब रविवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधा है।

आतंकवादियों का समर्थन करते हैं,

ISIS का समर्थन करते हैं। pic.twitter.com/yqwNIa7ev3

— Anurag Thakur (@ianuragthakur) May 7, 2023

"द केरल स्टोरी बहुत बड़े षड्यंत्र को बेनकाब करती है"

अनुराग ठाकुर ने कहा, "जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। वह पीएफआई और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठनों का समर्थन कर रहे हैं।" वह गुड़गांव में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर भी ट्वीट करते हुए लिखा है, "द केरल स्टोरी सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक बहुत बड़े षड्यंत्र को बेनकाब करती है। इस फिल्म का जो विरोध करते हैं, वह लोग पीएफआई का समर्थन करते हैं। आतंकवादियों का समर्थन करते हैं। आईएसआईएस का समर्थन करते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

पीएम मोदी ने भी द केरल स्टोरी का किया था जिक्र

गौरतलब है कि हाल ही में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी द केरल स्टोरी का जिक्र कर्नाटक की एक चुनावी रैली में किया था। उन्होंने बताया कि किस प्रकार इस फिल्म में आतंकवादियों का चेहरा और उनके काम करने के तरीके को बेनकाब किया गया है। उन्होंने भी इस बात को जोर-शोर से उठाया था कि जो लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं, वह सभी आतंकवादियों के साथ खड़े हैं। गौरतलब है कि फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा की अहम भूमिका है। यह फिल्म 2 दिनों में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा का व्यवसाय कर चुकी है। रविवार को इसकी कमाई में और बढ़ोतरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)