Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लंदन में भी Anushka Sharma और विराट कोहली को नहीं मिल रही 'आजादी'! वायरल हुआ कपल का एक और वीडियो

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से समय निकालकर इस वक्त लंदन में एक नॉर्मल फैमिली की तरह वेकेशन मनाने के लिए निकले हैं। हालांकि वह भी पैपराजी से उनका पीछा नहीं छूट रहा है। अकाय के बाद अब दोनों का लंदन से एक और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिस पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 28 Aug 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली वायरल वीडियो/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) पैपराजी से दूर लंदन में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। जब से उनके बेटे अकाय का जन्म हुआ है, तब से ही क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का लंदन आना-जाना काफी लगा हुआ है। हालांकि, प्राइवेट समय बिताने के लिए लंदन पहुंचे अनुष्का-विराट वहां पर भी खुद को मीडिया कैमरा से बचा नहीं पा रहे हैं।

बीते दिनों लंदन से बेटे अकाय के साथ अनुष्का शर्मा की एक फोटो वायरल हुई थी। जिस पर फैंस ने रिएक्ट किया था। अब हाल ही में एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली अपनी पत्नी के शॉपिंग बैग उठाते हुए दिखाई दिए।

विराट कोहली का जेस्चर जीत लेगा दिल

हाल ही में इस कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमे अनुष्का शर्मा व्हाइट रंग के टॉप और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में रेड कलर का बैग कैरी किया हुआ है, वहीं उनके पति विराट कोहली उनके पीछे-पीछे सिग्नल क्रॉस करते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्होंने हाथ में बहुत सारे शॉपिंग बैग कैरी किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: 'स्मार्ट हैं लेकिन फिल्मों में ना आएं', मुकेश छाबड़ा ने Virat Kohli को क्यों दी फिल्मों से दूर रहने की सलाह?

पिंक ओवरसाइज टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैकसूट में कैप लगाए हमेशा की तरह वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो में सड़क पर चलते हुए विराट कोहली की नजर इधर-उधर दौड़ रही है कि कहीं कोई उन्हें कैप्चर तो नहीं कर रहा है। उनके इस वीडियो को एक्स अकाउंट पर एक फैन क्लब ने शेयर किया है। विराट कोहली के इस जेस्चर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

— Bollywood Parody (@cryptopricess) August 27, 2024

फरवरी में किया था बेटे अकाय का स्वागत

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस साल 15 फरवरी को अपनी दूसरी संतान अकाय कोहली का स्वागत किया था, जिसके बारे में उन्होंने 20 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर फैंस के साथ बेटे के जन्म की जानकारी शेयर की थी।

अकाय का जन्म लंदन में हुआ है, ऐसे में बीते काफी समय से ये खबर आ रही थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस पर अब तक इस कपल ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

यह भी पढ़ें: आइसक्रीम से सना अकाय का हाथ, Anushka Sharma ने 6 महीने बाद शेयर की बेटे की पहली तस्वीर