Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फ्लॉन्ट किया 'बेबी बंप', कॉफी एंजॉय करते हुए शेयर की फोटो

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चा में आए थे। खबरें सामने आई थी कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है। दोनों के दूसरे बच्चे के आने की खबरों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। कई दिन तक एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 26 Oct 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी रुमर्स के बीच फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा बटोर चुकी हैं। हालांकि, अनुष्का और विराट कोहली ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे रखी। वहीं, अब अनुष्का ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर की है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहले से एक बेटी वामिका के पेरेंट्स हैं। इस बीच उनके दूसरे बच्चे के आने की खबरों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। कई दिन तक एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही है।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma: 16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं अनुष्का शर्मा, तस्वीर देख आपको लग सकता है झटका

अनुष्का ने शेयर की फोटो

अनुष्का शर्मा ने इस बीच एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने पुराने फोन को बदलकर नए वर्जन में अपग्रेड करने की जानकारी दी। इस पोस्ट में एक्ट्रेस दो तस्वीरें शेयर की। इनमें से एक में वो नए और दूसरे में पुराने फोन के साथ दिख रही हैं।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं अनुष्का ?

अनुष्का शर्मा लेटेस्ट फोटो में बीज कलर का कोर्ट और ब्लू जीन पहले हुए दिख रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में ब्लैक ड्रेस कैरी किए हुए नजर आ रही है, जिसमें अनुष्का का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। हालांकि, ये फोटो उनकी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की है।

वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

अनुष्का शर्मा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। जब वो विराट कोहली के साथ भारत और पाकिस्तान के बीच हुए वर्ल्ड कप मैच में दिखाई दी थीं। सोशल मीडिया पर अनुष्का का वीडियो शेयर करते हुए कुछ यूजर्स ने दावा किया था कि वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ 2023: टीम इंडिया की जीत पर अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए कही ये बात, इन सेलेब्स ने भी मनाया जश्न

अनुष्का की आने वाली फिल्म

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी, जो भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक्ट्रेस ने जबरदस्त वर्कआउट किया है, जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें। अनुष्का शर्मा की इस फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स ने अभी चकदा एक्सप्रेस के रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है।