Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma ने फादर्स डे पर वामिका और अकाय की तरफ से विराट कोहली को दिया खास तोहफा, देखें एक झलक

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस एक या दो ही फिल्मों में नजर आई हैं । अब जल्द वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है । इस बीच अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 16 Jun 2024 04:28 PM (IST)
Hero Image
Father Day 2024 Anushka Sharma (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं। जो इन दिनों अमेरिका में T20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ भी ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं।

अनुष्का के बच्चे वामिका और अकाय भी उनके साथ हैं। हाल ही में उन्हें बेटी वामिका के साथ आइसक्रीम डेट एंजॉय करते देखा गया था। तो वहीं रविवार यानी फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर प्यारा-सा पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढे़ं- Virat Kohli को Anushka Sharma नहीं बल्कि ये अभिनेत्री लगती थी क्यूट, खुद खुलेआम किया था एलान

अनुष्का शर्मा का पोस्ट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इसी साल फरवरी में बेटे अकाय को लंदन में जन्म दिया था। इसकी जानकारी विराट और अनुष्का  एक्टर की वाइफ नताशा दलाल ने 13 दिन पहले बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, इस कपल ने लाडली का चेहरा तो नहीं दिखाया, लेकिन वरुण धवन ने फैंस के लिए फादर्स डे (Father's Day) पर बेटी संग खास फोटो और मैसेज शेयर किया है।

इस तस्वीर में एक पेपर नजर आ रहा है, जिस पर दो पैरों के निशान है। इसी साथ कैप्शन में लिखा- 'एक व्यक्ति इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! हैरान करने वाला। हम आपसे प्यार करते हैं विराट कोहली।' 

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स 

अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, वाह, सबसे अच्छे बल्लेबाज, सबसे अच्छे पति और अब सबसे अच्छे पिता। दूसरे यूजर ने लिखा, पिता अपने बेटे के असली हीरो होते हैं। इसके अलावा कई यूजर ने अकाय का चेहरा देखने की भी अपील की है। 

अनुष्का की आने वाली फिल्में

अनुष्का शर्मा जल्द फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। यह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर एक बायोपिक है। हालांकि, फिल्म की कोई रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। अनुष्का को आखिरी बार शाह रुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। 

यह भी पढे़ं- IND vs PAK T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान गुस्से में नजर आईं अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल