Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कोई आपके बेडरूम में घुस जाए तो' फैन ने लीक किया विराट कोहली के कमरे का वीडियो, फूटा अनुष्का शर्मा का गुस्सा

Anushka Sharma Lashes Out At Fan विराट कोहली के होटल रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अनुष्का शर्मा और विराट दोनों ने ही ऐसा करने वाले फैन की जमकर क्लास लगाई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 12:47 PM (IST)
Hero Image
Anushka Sharma lashes out at fan for shooting Virat Kohli hotel room

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय चल रहे टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। अपने बेडरूम का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता देख अनुष्का शर्मा को गुस्सा आ गया और उन्होंने ऐसा करने वाले की क्लास लगा दी।

लीक हुआ विराट कोहली का बेडरूम वीडियो

हुआ ये कि एक फैन भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के होटल के कमरे के अंदर गया, उसने पूरे कमरे का वीडियो बनाया जिसमें विराट का सामान दिखाई दे रहा था और उसे सोशल मीडिया पर लीक कर दिया। उक्त व्यक्ति ने क्लिप में 'किंग कोहली का होटल रूम' कैप्शन में लिखा।

अनुष्का शर्मा ने लगाई क्लास

अनुष्का शर्मा ने विराट के पर्सनल स्पेस को रिकॉर्ड करने वाले फैन को इंटरनेट पर वायरल कर दिया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, 'मैंने पहले भी ऐसी घटना देखी है, जब फैंस ने बिना कुछ सोचे ऐसी हरकत कर डाली हो, लेकिन यकीन मानिए ये बहुत बुरा है। कुछ लोग सेलिब्रिटी को देखते हैं और सोचते हैं कि ये तो सेलिब्रिटी है, डील करना पड़ेगा। आपको समझना होगा कि आप इस गलती का हिस्सा हैं। अगर कोई आपके बेडरूम में घुसकर ऐसा करे तब बताइए।

विराट ने भी सुनाई खरी-खोटी

विराट कोहली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखकर बहुत एक्साइटेड होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर डरा दिया। अगर मैं अपने होटल रूम में भी सेफ नहीं हू तो बताइए और क्या उम्मीद करूं।'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि विराट और अनुष्का अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत सतर्क रहते हैं। इससे पहले भी वो मीडिया को उनकी बेटी वामिका का चेहरा दिखाने को लेकर फटकार लगा चुके हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखता है।

यह भी पढ़ें

Kantara Collection Day 17: बड़ी फिल्मों से टक्कर के बाद भी नंबर 1 पर है 'कांतारा', जारी है छप्परफाड़ कमाई

Sajid Khan: गौतम विग के लिए साजिद की गालियां सुन भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फिल्म मेकर को बताया घटिया