Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच वायरल हुआ Anushka Sharma का नया वीडियो, पति Virat का हाथ थामें आईं नजर

Virat kohli And Anushka Sharma Video शनिवार को पाकिस्तान और इंडिया के बीच अहमदाबाद में मैच हुआ जहां इंडिया ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा डाले। ऐसे में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पति का मैच देखने हैदराबाद पहुंची थी। अब सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 15 Oct 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
Virat Kohli and Anushka Sharma, Anushka Sharma Video

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Virat kohli And Anushka Sharma Video: बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री का मोस्ट फेवरेट कपल विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को फैंस प्यार से  'विरुष्का' कहते हैं। इन दिनों भारत में 'क्रिकेट विश्व कप 2023' का आगाज हो रहा है।

शनिवार को पाकिस्तान और इंडिया के बीच अहमदाबाद में मैच हुआ, जहां इंडिया ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा डाले। ऐसे में अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) भी पति का मैच देखने हैदराबाद पहुंची थी। अब सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: भारत की जीत पर अथिया शेट्टी ने KL राहुल को बताया 'सबसे बेस्ट', अनुष्का शर्मा ने भी किया रिएक्ट

दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का का नया वीडियो

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर हाल ही में खबर थी कि ये कपल जल्द दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट (Anushka Sharma pregnant) हैं। अब सोशल मीडिया 'विरुष्का' का एक नया वीडियो सामने आया है। ये वीडियो पाक और इंडिया के मैच के बाद का बताया जा रहा है, जिसमें विराट में वाइफ का हाथ थामा हुआ है और वह होटल में नजर आ रहे हैं। 

छुपा रही हैं बेबी बंप- यूजर 

इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। तो वहीं, विराट ऑरेंट और ब्लू करल के ट्रैक सूट पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- ऐसी ड्रेस पहनकर अनुष्का अपना बेबी बंप छुपा रही हैं। तो वहीं दूसरे ने लिखा- यह प्रेग्नेंट है। तीसरे यूजर ने लिखा- विराट भाई जल्दी फिर से पापा बनने वाले हैं।

एयरपोर्ट पर फिर नजर आई अनुष्का

इस वीडियो के बाद अनुष्का शर्मा का एक और नया वीडियो सामने आया है, जो आज सुबह यानी रविवार का बताया जा रहा है। इस वीडियो में अनुष्का हैदराबाद एयरपोर्ट के अंदर जाते दिखाई दे रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Anushka Arijit Video: भारत-पाकिस्तान मैच में अरिजीत सिंह ने मांगी अनुष्का शर्मा से फोटो, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन