Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Harmanpreet Kaur की आंखों में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद आ गए थे आंसू, अनुष्का शर्मा ने अब कही ये बात

Anushka Sharma On Harmanpreet Kaur अनुष्का शर्मा फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह जल्द फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 24 Feb 2023 09:29 PM (IST)
Hero Image
Anushka Sharma On Harmanpreet Kaur: अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma On Harmanpreet Kaur: भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम के बीच हाल में में क्रिकेट मैच खेला गया था। इस बीच एक रोमांचक मुकाबले ने ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया था। इसके बाद भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर की आंखों से आंसू निकल पड़े थे। जब उनसे इस बारे में पूछा जा रहा था, तब उन्होंने अपने आंखों में आए आंसू को रोक लिया था।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हरमनप्रीत कौर पर प्रतिक्रिया दी है

अब इस पर विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हरमनप्रीत कौर की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मुझे आप पर हमेशा गर्व है।' हरमनप्रीत कौर दरअसल ब्लैक कलर के सनग्लासेस पहनकर पहुंची थी ताकि वह अपनी आंखों में आए आंसुओं को छुपा सके। यह विमेन T20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल था। भारत यह मैच हार गया। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने महिला क्रिकेट टीम का बचाव भी किया था।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और सोनाक्षी सिन्हा ने रोहित शर्मा की शादी में किया था धमाकेदार डांस, अब वायरल हो रहा हैं वीडियो

अनुष्का शर्मा ने फोटो पर लिखा है, 'मुझे आप पर गर्व है।'

अनुष्का शर्मा ने फोटो पर लिखा है, 'मुझे आप पर गर्व है।' उन्होंने एक ब्लू दिल की इमोजी भी शेयर की है। अनुष्का शर्मा ने इसके पहले एक वीडियो शेयर किया था। इसमें आईसीसी T20 वर्ल्ड कप का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'यह महिलाएं।' इस पर उन्होंने दिल की इमोजी शेयर की थी। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अंजुम चोपड़ा को हरमनप्रीत कौर कौर को शांत कराते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary की हॉट फोटो पर अंकित गुप्ता ने किया मजेदार कमेंट, फैंस ने लिखा- आप दोनों शादी कर लो

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

हरमनप्रीत कौर 34 बॉल में 52 रन बनाकर आउट हो गई थी

हरमनप्रीत कौर 34 बॉल में 52 रन बनाकर आउट हो गई थी। तब भारत को 32 बॉल में 40 रन चाहिए थे। उन्होंने अपनी जिम्मेदारी निभाई थी। एक्स कैप्टन अंजुम चोपड़ा के उन्हें गले लगाने पर वह रो पड़ी थी। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)