Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma: 'जब वी मेट' की 'गीत' ने किया अनुष्का शर्मा को एक्ट्रेस बनने के लिए इंस्पायर्ड, वायरल हुआ वीडियो

Anushka Sharma Video सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि उन्होंने जब वी मेट में करीना कपूर का गीत वाला किरदार देख कर एक्टिंग करियर में आने का फैसला किया था। बता दें कि उन्होंने साल 2008 में आई फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 08:39 PM (IST)
Hero Image
अनुष्का शर्मा वीडियो (Photo Credit: Instagram/Reddit )

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anushka Sharma Video: अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अनुष्का ने साल 2008 में आई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने करियर की शुरुआत की है।

इसके बाद एक्ट्रेस ने 'बैंड बाजा बारात', 'सुल्तान' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही हैं कि करीना कपूर खान थीं, जिन्होंने उन्हें एक्ट्रेस बनने के लिए प्रेरित किया था।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने मनाया विराट कोहली के शतक का जश्न, लिखा- 'अपने बर्थडे पर खुद को दिया गिफ्ट'

'जब वी मेट' देखने के बाद बनना चाहती थी एक्ट्रेस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक पुराने इंटरव्यू के दौरान राजीव मसंद से बात करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में अनुष्का ने कहा कि 'जब वी मेट देखने के बाद मैं पहली बार एक्ट्रेस बनना चाहती थी। जब मैं आपके साथ एक फिल्म कर रही हूं, तो यह एक शानदार अनुभव होगा।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

मैंने इम्तियाज अली से कहा, 'यही कारण है कि अगर मैं आपके साथ फिल्म कर रही हूं, तो यह वही फिल्म होनी चाहिए। आप ही वह व्यक्ति हैं जिसने मुझे यह सोचने पर मजबूर किया है'। इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि 'जब मैंने 'जब वी मेट' में गीत को देखा, जब मैंने फिल्म में करीना को देखा, तो मुझे लगा कि ओह, यह अच्छा है शायद मैं कर सकती हूं'।

यह वीडियो इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के दौरान का है। उस समय एक्ट्रेस ने यह किस्सा शेयर किया था। वहीं, अब अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों से दूरी बना रखी है। वह अब जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' से वापसी करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: जब Virat Kohli ने जीरो गेंद पर चटकाया था विकेट, Anushka Sharma ने बर्थडे पर याद किया ऐतिहासिक पल, कैप्शन वायरल