Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान गुस्से में नजर आईं अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जाती हैं। हाल ही में भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान भी देखा गया। इस मैच में विराट केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं अब इस मैच से अनुष्का का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो किसी शख्स पर गुस्सा निकाल रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 13 Jun 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
Anushka Sharma looses cool during ind vs Pak match

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।अमेरिका में आयोजित T20 वर्ल्ड कप रविवार 9 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला गया। इस मैच में भारत ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां उन्हें चियर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अक्सर किंग कोहली का सपोर्ट करते स्टेडियम में देखा गया है।

क्यों गुस्सा हुईं अनुष्का?

भारत-पाकिस्तान टी20 मैच से अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा गुस्से में लग रही हैं और किसी पर अपना गुस्सा निकाल रही हैं। ये सब मैच के दौरान ही हुआ। वीडियो में अनुष्का को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में किसी से बात करते हुए देखा जा सकता है और उनके चेहरे से लग रहा है कि वो बहुत ही ज्यादा गुस्से में हैं। हालांकि वायरल वीडियो में वो शख्स कौन है और एक्ट्रेस क्यों नाराज हैं इस बारे में कोई क्लियर जानकारी नहीं है।

यूजर्स ने किया कमेंट

इस वीडियो को मिस्टर हैमक्से नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया गया है। वीडियो में अनुष् का ये अंदाज देखकर उनके फैंस हैरान भी हैं और कन्फ्यूज भी हैं। यूजर्स ने कमेंट्स में अनुष्का का बचाव किया। एक यूजर ने लिखा,“भाभीजी एग्रेसिव हो रही हैं।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया,“भाभीजी गुस्से में लग रही है।” वहीं एक फैन ने अनुष्का का बचाव करते हुए कमेंट किया किया,"मनुष्य खुश और आक्रामक दोनों हो सकता है, हम सभी ऐसा करते हैं तो इसमें कौन सी बड़ी बात है!"

View this post on Instagram

A post shared by Mr.Hamxay (@mr_hamxay_2)

वहीं मैच के बाद अनुष्का को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री के साथ एक ग्रुप फोटो खिंचवाते देखा गया। धनश्री ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है जिसमें अनुष्का सबके साथ एक बड़ी स्माइल देते हुए पोज करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'प्लीज आप मत आया करो...', पाक के खिलाफ भारत की जीत के बावजूद क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Anushka Sharma?

अनुष्का की आने वाली फिल्में

अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो बहुत जल्द चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। यह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर एक बायोपिक है। इस फिल्म के जरिए अनुष्का शर्मा छह साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी। अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: टीम इंडिया की जीत के बाद खुशी से चहक उठीं अनुष्का शर्मा, धनश्री वर्मा के साथ उनकी फोटो ने खींचा ध्यान