Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Shamra: प्रेगनेंसी की खबरों के बीच कुछ इस तरह नजर आईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

Anushka Sharma बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैंस एक गुड न्यूज़ का इंतजार कर रहे हैं। जब से इस बात की जानकारी सामने आई है कि अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके लुक को देख अलग-अलग कयास लगाए गए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Oct 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Anushka Sharma. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अनुष्का दूसरी बार मां बनने की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं।

प्रेगनेंसी रूमर्स के बीच आया यह वीडियो

हालांकि, इस खबर पर अभी तक विराट कोहली या अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई बयान नहीं है, लेकिन फैंस यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या बात है एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बीच अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस आउटिंग के लिए निकलीं और इस आउटिंग के लिए निकलते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में वह ढीली शर्ट पहने नजर आ रही हैं, जिससे उनके प्रेगनेंसी की खबरों को और तूल मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो लेने से किया मना

अनुष्का ने ब्लू कलर की शर्ट पहनी थी और वह कार के अंदर बैठी थीं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को उनके फोटो और वीडियो लेने से मना कर दिए। हालांकि, कई सारे लोगों को अपने आसपास देखने के बाद भी अनुष्का ने अपना आपा नहीं खोया और शांति से पैपराजी को फोटो खींचने या वीडियो बनाने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: Sky Force Teaser: कौन हैं वीर पहाड़िया, जो अक्षय कुमार की फिल्म से कर रहे डेब्यू? सारा अली खान से है कनेक्शन

गौरतलब है कि अनुष्का ने 2017 में विराट कोहली से शादी की थी। जनवरी 2011 में एक्ट्रेस ने वामिका को जन्म दिया। वर्क फ्रेंड पर बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्दी पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग से अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Collection: वीकेंड पर 'फुकरे 3' ने मारी बाजी, 100 करोड़ क्लब में छलांग लगाने को तैयार है फिल्म