Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, कही ऐसी बात

Anushka Sharma Pregnancy अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी तक अनुष्का या उनके पति विराट कोहली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Wed, 04 Oct 2023 12:26 AM (IST)
Hero Image
Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच किया ऐसा पोस्ट। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anushka Sharma Latest Post: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का लोग बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) को लेकर नहीं, बल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। खबरें हैं कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने दो साल पहले एक बेटी को जन्म दिया था। उनकी लाडली का नाम वामिका कोहली (Vamika Kohli) है। कुछ दिनों से खबरें सुर्खियों में हैं कि 35 साल की अभिनेत्री दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Jawan की सक्सेस मीट पर दिल खोलकर बोले Shah Rukh Khan, रिक्रिएट किया 'बाप-बेटे' वाला डायलॉग, बजीं जमकर सीटियां

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच अनुष्का शर्मा ने किया ये पोस्ट

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पति विराट कोहली (Virat Kohli) की प्रशंसा करना हो या फिर बेटी वामिका कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना हो, अनुष्का लगभग हर मोमेंट की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसे लोग उनकी प्रेग्नेंसी पर एक्ट्रेस की चुप्पी से जोड़ रहे हैं।

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने हाईएस्टडायमेंशन का एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर की है। इसमें लिखा है, "जब आप समझते हैं कि हर विजन पर्सनल हिस्ट्री से भरी है तो आप समझ जाएंगे कि सभी जजमेंट एक कन्फेशन होता है।"

सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं अनुष्का शर्मा?

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें उस वक्त मीडिया में आग की तरह फैलीं, जब एक्ट्रेस को एक मैटरनिटी क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री का सेकेंड ट्राइमेस्टर है और वह जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट भी कर सकती हैं। यही नहीं, विराट कोहली इमरजेंसी में गुवाहाटी से क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 छोड़ मुंबई लौट आए। माना जा रहा है कि अनुष्का की प्रेग्नेंसी के चलते ही विराट को मुंबई लौटना पड़ा।  

खैर, अभी तक विराट या अनुष्का ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है और ना ही इन अफवाहों का खंडन किया है।

यह भी पढ़ें- Thank You For Coming की स्क्रीनिंग पर बजे ढोल-नगाड़े, आदित्य रॉय-अनन्या पांडे समेत इन सितारों ने जमाया रंग