Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma ने शेयर की वामिका और अकाय के पहले रक्षाबंधन की तस्वीर, क्यूट राखी ने जीता फैंस का दिल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। पिछले काफी वक्त से दोनों लंदन में हैं। एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से दूर अपने बच्चों के साथ क्वलिटी टाइम बिता रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे अकाय की पहली राखी की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की है। फोटो में दो क्यूट सी राखियां दिखाई दे रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 20 Aug 2024 08:38 AM (IST)
Hero Image
अनुष्का शर्मा ने शेयर की राखी की तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पूरे देश में 19 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। इस बीच कई सेलेब्स ने भी अपने-अपने घर राखी सेलिब्रेट करते हुए कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय और बेटी वामिका की पहली राखी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

अनुष्का शर्मा ने इस साल फरवरी में लंदन में अपने बेटे अकाय को जन्म दिया था। फिलहाल एक्ट्रेस परिवार के साथ अभी यूके में रह रही हैं। इस बीच राखी के खास मौके पर अनुष्का ने एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

अनुष्का ने शेयर की राखी की तस्वीर

एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें कार के आकार की बुनी हुई राखियां हैं। उन्हें किनारों पर धागे से बांधा गया है। दोनों राखियों में काले और सफेद बटन हैं और ऊपर प्यारी सी आंखें बनी हुई हैं। एक राखी हरे रंग की,जबकि दूसरी नारंगी रंग की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,"हैप्पी रक्षाबंधन।"

यह भी पढ़ें: आइसक्रीम से सना अकाय का हाथ, Anushka Sharma ने 6 महीने बाद शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

पहली बार दिखा अकाय कोहली की झलक

बता दें कि वैसे तो अनुष्का शर्मा ने अपने दोनों बच्चों में से किसी की भी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं की है लेकिन वो अक्सर उनकी क्यूट हरकतों की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अकाय और वामिका की पॉप्सिकल्स का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी,जिसके जरिए फैंस को अकाय की पहली झलक देखने को मिली। फोटो में उनका छोटा सा हाथ दिखाई दे रहा था।

एक्ट्रेस आने वाले समय में फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्हें रब ने बना दी जोड़ी, एनएच 10 और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए भी जाना जाता है

यह भी पढ़ें: लंदन में Virat Kohli और Anushka Sharma पहली बार अकाय कोहली के साथ आए नजर, बेटे को गोद में लिए दिखे क्रिकेटर