Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता में कालीघाट मंदिर में दर्शन करने पहुंची Anushka शर्मा, वामिका के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Anushka Sharma अनुष्का शर्मा इन दिनों फिलम चकदा एक्सप्रेस के लिए बिजी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में कोलकाता में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी की है जिसके बाद वहां बिताए कुछ पलों की कई तस्वीरें फैंस को दिखाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 29 Oct 2022 04:13 PM (IST)
Hero Image
Anushka Sharma Pictures from Kolkata. Photo Credit/ Anushka Sharma Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन पिछले कई वर्षों से फिल्मों में उनकी मौजूदगी नहीं देखी गई है। लगभग चार साल बाद वह फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी, जिसके कई हिस्सों की शूटिंग कोलकाता में पूरी की गई है। एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इस खूबसूरत शहर से अपने सफर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अकेली नहीं हैं, बल्कि उनके साथ हैं वामिका और कोलकाता के लजीज व्यंजन।

अनुष्का ने शेयक की 'फोटो डम्प' तस्वीर

'चकदा एक्सप्रेस' अनुष्का शर्मा के रोमांचक फिल्म प्रोजेक्ट्स में से एक है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कोलकाता से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अनुष्का ने बेटी वामिका के साथ कालीघाट मंदिर में दर्शन किए। इसके हूगली नदी के सामने खड़े होकर भगवान से दुआएं भी मांगी। इतना ही नहीं, बल्कि एक्ट्रेस ने इस शहर के लजीज व्यंजन का भी भरपूर मजा लिया। अनुष्का ने कचौड़ी, रसगुल्ला, सहित कई चाट फूड्स की फोटो दिखाई।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

स्पोर्ट्स आधारित है फिल्म चकदा एक्स्प्रेस

जानकारी के लिए बता दें कि 'चकदा एक्स्प्रेस' से अनुष्का शर्मा चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' थी, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के अलावा अनुष्का को छोटे से रोल में देखा गया था। अब चकदा एक्सप्रेस से अनुष्का धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार हैं। यह प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित की गई फिल्म है, जिसकी थीम स्पोर्ट्स पर आधारित है।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

फिल्म में झूलन गोस्वामी के किरदार के उस पहलू को भी दिखाया जाएगा, जहां उन्होंने ऐसे समय में क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा, जब महिलाओं के लिए खेल के बारे में सोचना भी मुश्किल था। यह फिल्म झूलन गोस्वामी के करियर के साथ ही निजी जिंदगी में किए गए संघर्षों को भी दिखाएगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif को ससुराल में दिया गया है यह नाम, सास वीणा कौशल से मिलती है इस बात के लिए डांट!

यह भी पढ़ें: Kantara: वाहवाही लूट रही 'कांतारा' की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 'वराह रूपम' गाने को प्ले करने पर लगाई रोक