Move to Jagran APP

Anushka Sharma: 16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं अनुष्का शर्मा, तस्वीर देख आपको लग सकता है झटका

Anushka Sharma अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद एक बार फिर से नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म चकडा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। लेकिन हाल ही में अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2022 04:39 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2022 04:39 PM (IST)
anushka sharma throwback picture when she was 16 goes viral on social media. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma Throwback Photos: अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपनी शुरुआत की थी। यश राज बैनर तले अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी। इंडस्ट्री में अनुष्का शर्मा को 14 साल से अधिक का समय हो चुका है और उनके अभिनय से लेकर लुक तक में काफी बदलाव हुए हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने स्कूल टाइम की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचानना बिलकुल ही नामुमकिन सा लग रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने खुद को ही ट्रोल कर दिया है।

loksabha election banner

16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का की उम्र काफी कम लग रही है। अनुष्का शर्मा इस यंग तस्वीर में अपनी एक दोस्त के साथ हैं। इस फोटो में अनुष्का शर्मा ने ब्लू डेनिम के साथ टी-टॉप पहना हुआ है और कंधे पर एक लाल रंग का बैग टांगा हुआ है। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा के बाल बढ़े हुए हैं। इस वायरल तस्वीर में अनुष्का शर्मा को देखने के बाद आपके लिए उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इस तस्वीर को अनुष्का शर्मा की दोस्त ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'अनुष्का देखो मुझे क्या मिला है। हमारी आइब्रो कैसी लग रही है। गोवा साल 2004'।

इस तस्वीर को देखने के बाद अनुष्का ने शेयर कर किया खुद को ट्रोल

दोस्त द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहाहा' और साथ ही चिढ़ाने वाला इमोजी भी पोस्ट किया। अनुष्का शर्मा की फिल्मों की बात करें तो एक लम्बे समय तक स्क्रीन से दूर रही हैं। वह आखिरी बार साल 2018 में फिल्मी परदे पर शाह रुख खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद अब वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकडा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.