Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अकाय-वामिका संग न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे Anushka Sharma और विराट कोहली, इंटरनेट पर वायरल फोटो

T20 World Cup 2024 की शुरुआत हो गई है और बुधवार को भारत का मैच भी है। क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बच्चों के साथ न्यूयॉर्क में हैं। विराट और अनुष्का की एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों विदेश में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी फोटो वायरल हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 04 Jun 2024 08:08 AM (IST)
Hero Image
टी20 से पहले अनुष्का और विराट ने एन्जॉय किया क्वालिटी टाइम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के प्यार की चर्चा पूरी दुनिया में होती है। क्रिकेट के मैदान में दोनों खुलकर रोमांस करते दिखाई देते हैं। हालांकि, दोनों अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया से थोड़ा दूर रखते हैं।

खास अवसर को छोड़कर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन लाख प्राइवेसी के बावजूद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ ही जाती है।

न्यूयॉर्क में हैं अनुष्का और विराट

इन दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली न्यूयॉर्क में हैं। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) से पहले क्रिकेटर अपनी लविंग वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आये। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

T20 से पहले क्वालिटी टाइम बिताता दिखा कपल

फोटो में देखा जा सकता है कि ब्लू कलर की डेनिम जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट और बेज कलर की जींस में विराट कोहली अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा को निहार रहे हैं, जो किसी दूसरे काम में मग्न हैं। वह व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक जींस में दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- वो इकलौती एक्ट्रेस जिसने यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा दोनों संग किया काम, पहली ही फिल्म ने दिलाई YRF में एंट्री

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

तीन महीने पहले दूसरी बार मां बनी हैं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं। उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी भी सबसे छुपाकर रखी और लंदन में डिलीवरी करवाई। अनुष्का और विराट दूसरी बार इसी साल फरवरी में एक बेटे के माता-पिता बने, जिसका नाम कपल ने अकाय रखा है। वहीं, उनकी बेटी का नाम वामिका है। कपल ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। वह दोनों की फोटोज भी नहीं शेयर करता है। 

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। पिछले साल वह 'कला' में कैमियो रोल करती दिखाई दी थीं। वह जल्द ही झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- वायरल हुई अनुष्का शर्मा और Virat Kohli की लेटेस्ट फोटो, RCB की हार के बावजूद फैंस ने लुटाया प्यार