Move to Jagran APP

T20 World Cup में भारत की जीत के बाद Virat Kohli और अनुष्का शर्मा की ये फोटो वायरल, मस्ती के मूड में दिखे किंग

T20 World Cup 2024 में भारत की जीत के बाद करोड़ों फैंस जश्न मना रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ये प्यारी तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। बंगलुरु से सामने आई फोटो का कनेक्शन वर्ल्ड कप की जीत से है। देखिए इस पावर कपल की अनदेखी तस्वीर।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 30 Jun 2024 07:35 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 07:35 PM (IST)
टी20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद वायरल हुई अनुष्का और विराट की ये फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त पूरा भारत जश्न में डूबा हुआ है। 17 साल बाद टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में भारत की जीत हुई। इस जीत के बाद पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई। साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की भी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली।

फाइनल में जैसे ही भारत की जीत हुई, विराट कोहली समेत बाकी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बेहद इमोशनल हो गये। इस जीत के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी खुशी मनाई और अपने पति की जमकर तारीफ की। अब अनुष्का और विराट की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

मई में नई मां अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, फाफ डु प्लेसिस और अन्य लोगों के साथ बेंगलुरु में अपना जन्मदिन मनाया था। उस समय उनकी अंतरंग डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। हाल ही में, एक नई तस्वीर सामने आई जिसमें अनुष्का और विराट शेफ के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने लुपा बेंगलुरु में उनके जन्मदिन के लिए एक विशेष मेनू तैयार किया था।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma और बेटी वामिका में हुआ ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन, बनाई ऐसी पेंटिंग, देख सिर पकड़ लेंगे Virat Kohli!

Anushka Virat

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (मनु चंद्रा)

अनुष्का शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की अनदेखी फोटो

विश्व कप में भारत की जीत के बाद शेफ मनु चंद्रा ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का की बर्थडे सेलिब्रेशन से थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तस्वीर में लैवेंडर कलर की शर्ट और ब्लू जींस में गॉर्जियस लग रही हैं। वहीं, विराट कोहली ऑल-ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। मुस्कुराते हुए अनुष्का और फनी मूड में विराट शेफ के साथ पोज दे रहे हैं।

Anushka Virat Photo

विश्व कप में जीत के बाद शेफ ने तोड़ी कसम

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शेफ ने कैप्शन में लिखा, "मैंने खुद से वादा किया था कि मैं यह पोस्ट तभी पोस्ट करूंगा जब हम विश्व कप जीतेंगे, वाह। यह आदमी @virat.kohli कुछ अलग ही है, और अपने आखिरी टी20 विश्व कप में, क्या कमाल की रन है। जसप्रीत बुमराह लीजेंड। टीम इंडिया क्रिकेट टीम क्या शो था। ट्रॉफी घर ले आये। ग्लैमर, मुस्कुराहट और खुशी अनुष्का शर्मा की कर्टसी।"

यह भी पढ़ें- 'प्लीज आप मत आया करो...', पाक के खिलाफ भारत की जीत के बावजूद क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Anushka Sharma?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.