Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Old Money: हिंसा के खिलाफ Salman Khan-संजय दत्त का फरमान, एपी ढिल्लों के गाने में दिखा जबरदस्त स्वैग

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के लेटेस्ट सॉन्ग ओल्ड मनी (Old Money Song) की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे सुपरस्टार्स से सजा ये गीत शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सलमान और संजय का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है जो फैंस के लिए स्पेशल ट्रीट बन रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 09 Aug 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
एपी ढिल्लों के गाने में दिखे सलमान और संजय (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुछ दिन पहले मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के लेटेस्ट सॉन्ग मनी ओल्ड (Ap Dhillon Old Money Song) का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) की झलक और संजय दत्त की मौजूदगी को लेकर एलान किया गया था। तब से फैंस एपी के इस गाने की रिलीज के लिए बेताब थे और अब उनकी एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर ले जाने के लिए ओल्ड मनी सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। 

जिसमें सलमान खान और संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक साथ नजर आ रहे हैं। एपी ढिल्लों का ये नया गीत नो वॉयलेंस के खिलाफ संदेश देता है। आइए एक नजर इस गाने पर डालते हैं। 

रिलीज हुआ ओल्ड मनी सॉन्ग

लंबे वक्त सलमान खान और संजय दत्त की जोड़ी किसी प्रोजेक्ट में एक साथ दिखी है। एपी ढिल्लों के ओल्ड मनी गाने से ये संभव हो पाया है। 9 अगस्त यानी एपी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस गीत को रिलीज किया गया है। ओल्ड मनी सॉन्ग (Old Money Song) साफ देखा जा रहा है कि एपी ढिल्लों अपने दोस्त के साथ एक गैंगवार को अंजाम देने जाते हैं, जिसमें उनका दोस्त मारा जाता है और उन्हें बंदी बना लिया जाता है।

ये भी पढ़ें- Old Money Teaser: एपी ढिल्लों के गाने में सलमान खान ने दिखाया बॉसी अंदाज, फैंस बोले- जलवा है भाई का

उनको बचाने के लिए सलमान खान मौके पर पहुंचते हैं और गोलियों के बौछार से दुश्मन को पस्त कर देते हैं। गाने के अंत में संजय दत्त की एंट्री होती है और वह सलमान के साथ मिलकर एपी को हिंसा न करने की सलाह देते हैं। ओल्ड मनी के बोल और म्यूजिक काफी शानदार लग रहा है। 

माना जा रहा है कि एपी ढिल्लों के अन्य गीतों की तरह ओल्ड मनी भी यूथ की गाड़ियों में धमाल मचाता हुआ नजर आ सकता है। 

सलमान और संजय ने किया शेयर 

एपी ढिल्लों के इस लेटेस्ट सॉन्ग की एक झलक को सलमान खान और संजय दत्त ने अपने-अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर भी साझा किया है और फैंस इस गीत को सुनने के साथ-साथ हिंसा न करने की अपील की है। 

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर लुक में एपी ढिल्लों, Salman Khan-संजय दत्त के साथ 'ओल्ड मनी' में दिखाएंगे एक्टिंग का दम