Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं सुरक्षित हूं', AP Dhillon ने कनाडा वाले घर पर हुई फायरिंग के बाद किया पहला पोस्ट

Salman Khan के मुंबई स्थित फायरिंग के बाद एक और सेलिब्रिटी के घर पर फायरिंग हुई है। हाल ही में एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के कनाडा वाले घर पर शॉट फायर हुआ जिसके बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मच गई। फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि अब वह कैसे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 03 Sep 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
एपी ढिल्लों ने फायरिंग के बाद दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडो-कैनेडियन सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर पर हुई फायरिंग ने हर किसी को चौंका दिया है। रविवार की रात सिंगर के कनाडा में स्थित घर पर फायरिंग हुई जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग में शामिल रोहित गोदारा ने ली है। फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों का इसको लेकर पहला रिएक्शन सामने आया है।

जाने-माने पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा वाले घर के बाहर अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की, जिसके बाद उस इलाके में दहशत फैल गई। गायक ढिल्लों का घर वैंकूवर के विक्टोरिया आइलैंड में स्थित है। गोलीबारी का वीडियो सामने आने के बाद से सुरक्षा एजेंसियां ​​घटना की जांच में जुट गई हैं। इस बीच सिंगर ने इस घटन को लेकर अपना पहला पोस्ट किया है।

एपी ढिल्लों ने दिया रिएक्शन

2 सितंबर को एपी ढिल्लों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए खुद को सुरक्षित बताया है। उन्होंने लिखा, "मैं सेफ हूं। मेरे लोग सेफ हैं। हालचाल लेने के लिए सभी लोगों का दिल से शुक्रिया। आपका सपोर्ट मेरे लिए बहुत मायने रखता है। शांति और आप सभी से प्यार।"

यह भी पढ़ें- AP Dhillon के घर के बाहर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी, पोस्ट में लिखा- कुत्ते की मौत मरोगे

AP Dhillon

एपी ढिल्लों के गाने में आए थे सलमान खान

कुछ दिन पहले एपी ढिल्लों के गाने ओल्ड मनी (Old Money Song) में सलमान खान भी नजर आए थे। सलमान को म्यूजिक वीडियो में लेने की वजह से रोहित गोदारा ने एपी के घर पर फायरिंग की। फेसबुक पोस्ट में रोहित ने खुलेआम कहा, "ये नचार बड़ी फीलिंग ले रहा है सलमान खान को गाने में लेके। तेरे घर पर आए थे। फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपना एक्शन करके।" साथ ही यह भी कहा था कि वह कुत्ते की मौत मरेगा।

AP Dhillon Firing

मालूम हो कि इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के घर पर भी फायरिंग हुई थी। 14 अप्रैल को सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइक सवार ने फायरिंग की थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक का कहना था कि वह लॉरेंस बिश्नोई से प्रेरित है।

यह भी पढ़ें- Old Money Teaser: एपी ढिल्लों के गाने में सलमान खान ने दिखाया बॉसी अंदाज, फैंस बोले- जलवा है भाई का