Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apurva: 'सुखा' के किरदार से बाहर निकलना था चुनौतिपूर्ण, Abhishek Banerjee ने शेयर किया शूटिंग का अनुभव

Abhishek Banerjee जल्द तारा सुतारिया के साथ फिल्म अपूर्वा में नजर आने वाले हैं। हाल है में एक्टर ने अपने शूटिंग को लेकर अनुभव शेयर किए हैं और इस दौरान आने वाली चुनौतियों को भी साझा किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 08:21 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बनर्जी की फिल्म 'अपूर्वा' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Banerjee Apurva: एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक बनर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अपूर्वा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म में वह खतरनाक विलेन 'सुखा' की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। अब उन्होंने इस फिल्म में शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की है और बताया है कि कैसे वह अपने किरदार से बाहर निकले।

अभिषेक बनर्जी ने साझा किया किस्सा

हाल ही में अभिषेक बनर्जी ने शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों को शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 'मैं आमतौर पर किसी भी किरदार को इमोशनल तरीके से देखता हूं और उस में खुद को ढाल लेता हूं। 'अपूर्वा' के समय भी यही हुआ और इसी वजह से शुरुआती दिनों में उस मानसिकता से बाहर निकलना काफी चुनौतीपूर्ण था। 'सुखा' के किरदार को मैंने दैनिक और नेचुरल तरीके से अपने जीवन में उतार लिया था, जबकि मुझे पता था कि मैं अभिनय कर रहा हूं'।

यह भी पढ़ें: Apurva OTT Release: तारा सुतारिया से इम्प्रेस हुए राजपाल यादव, बोले- 'उन्हें अपूर्वा बनते देखना इंस्पायरिंग'

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Banerjee (@nowitsabhi)

इसके आगे एक्टर ने बताया कि हम यह चाहते थे कि फिल्म का हर सीन असली लगे। इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ सेट पर ही नहीं, बल्कि वास्तविक स्थानों पर भी हुई है, जिसकी वजह से चुनौतियां ज्यादा बढ़ गई। फिल्म में तारा को घसीटने और खींचने के भी कई सीन दिखाए गए हैं। उस दौरान उनके कंधे में भी समस्या थी, जिसकी वजह से यह एक दर्दनाक अनुभव बन गया। इन सभी वजहों से शूटिंग के दौरान खुद को सुरक्षित रखना और सीन को असली दिखाना काफी कठिन रहा।

तारा ने भी साझा किया था किस्सा

इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी शूटिंग के दौरान आने वाली अपनी चुनौतियों को शेयर करते हुए बताया था कि सीन असली दिखे इस वजह से वह कई हफ्तों तक नहाई नहीं थीं। यहां तक कि उन्होंने अपने बालों में कंघी भी नहीं की थी।

कब होने वाली है रिलीज

'अपूर्वा' 15 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है। इस फिल्म में एक साधारण सी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो जिंदा रहने के लिए कई असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है।

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria Pic: गोल्डन आउटफिट में तारा सुतारिया ने बिखेरा जलवा, डीप नेक ड्रेस पहन लगाई आग