Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tara Sutaria ने लव लाइफ पर तोड़ी चुप्पी, बताया- डेटिंग की खबरों पर कैसा होता है पेरेंट्स का रिएक्शन

Tara Sutaria इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अपूर्वा को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ पर भी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि पहले वह आदर जैन संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं और अब उनका नाम एक्टर कार्तिक आर्यन संग जोड़ा जा रहा है। ऐसे में उन्होंने अब इस बारे में खुलकर बात की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 05:15 PM (IST)
Hero Image
तारा सुतारिया ने लव लाइफ को लेकर तोड़ी चुप्पी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अपूर्वा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। तारा सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

कुछ दिनों पहले ही उनका नाम कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा गया और उससे पहले वह आदर जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप ? सालों से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

तारा सुतारिया ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, न्यूज 18 शोशा को दिए एक इंटरव्यू में तारा सुतारिया ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने आदर जैन के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी और साथ ही बताया कि वह अपनी लिंक-अप गॉसिप को किस तरह से देखती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

बता दें कि तारा सुतारिया ने काफी समय तक आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरीं थी। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं। फिर उनका नाम एक्टर कार्तिक आर्यन संग जोड़ा गया। अब इन सब बातों पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं'।

कैसा होता है माता-पिता का रिएक्शन

जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया कि क्या डेटिंग की खबरों का उन पर या उनके माता-पिता पर प्रभाव पड़ता है। तो इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि नहीं, मेरे पास दुनिया के सबसे अच्छे माता-पिता हैं। जब वे मेरे बारे में ये सब बातें पढ़ते हैं, तो वे मेरे पास आते हैं और हम एक कप चाय के साथ खूब हंसते हैं। हम आए दिन एक्स, वाई या जेड के साथ मेरी जोड़ी बनने के बारे में पढ़ते रहते हैं।

तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म

एक्ट्रेस ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'मरजावां', 'एक विलेन रिटर्न्स' जैसी कई फिल्मों में काम किया। अब वह जल्द ही 'अपूर्वा' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 15 नवंबर से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria- Aadar Jain: पेरिस से तारा और आदर ने शेयर की धमाकेदार फोटो, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'मेरी जान'