Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aranmanai 4 Twitter Review: तमन्ना भाटिया की फिल्म 'अरनमनई 4' हिट या फ्लॉप, दर्शकों ने सुनाया फैसला

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर फिल्म अरनमनई 4 (Aranmanai 4) ने आज 3 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। बहुत से लोगों ने अभी तक यह मूवी देख ली है और अब इस तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म को देखने के बाद उन्होंने इस पर अपना फैसला भी सुना दिया है। चलिए जानते हैं दर्शकों ने इसे फेल किया है या पास।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 03 May 2024 10:40 PM (IST)
Hero Image
दर्शकों को कैसी लगी अरनमनई 4 (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4' आज 3 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं। यह फिल्म साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन सुंदर सी ने किया है।

अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दर्शकों ने भी इस पर अपना फैसला सुना दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू दिया है और साथ ही यह भी बता दिया है कि क्या इस हॉरर कॉमेडी को देखने के लिए अपनी जेब ढीली करनी है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia के ब्वॉयफ्रेंड Vijay Varma ने 2023 में क्लिक की ऐसी फोटो, नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ये अंदाज

ऑडियंस को कैसी लगी फिल्म

अरनमनई 4 के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म रिलीज होने के बाद इसको फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोगों ने इसके पहले पार्ट की तारीफ की है, तो कुछ ने इसकी वीएफएक्स क्वालिटी की तारीफ की है, जो एक डरावनी फिल्म के लिए पूरी तरह से सराहनीय है।

वहीं, कुछ ने योगी बाबू की कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ तमन्ना और राशि के प्रदर्शन की सराहना की है, तो कुछ बताया है कि इस फिल्म में पुरानी फिल्मों के दोहराए गए दृश्य इसे कमजोर करते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि अरनमनई 4 फर्स्ट हॉफ रिव्यू, सुंदर सी कॉमेडी सीन से ज्यादा बैक टू बैक हॉरर एलिमेंट्स के साथ हमें इंटरवल तक बांधे रखते हैं। मेकिंग, विजुअल और वीएफएक्स वाकई इस सीरीज की पिछली फिल्मों से बेहतर था। कुछ डरावनी घिसी-पिटी बातों के अलावा, फिल्म अब तक काफी अच्छा मनोरंजन कर रही है।

दूसरे यूजर ने लिखा कि अरनमनई 4 प्रीमियर शो की प्रतिक्रिया अच्छी है, यह तमन्ना शो है और यह पिछले भाग से बेहतर है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि संगीत, सीन, सीजी जैसी तकनीकी एलिमेंट्स पिछली अरनमनई फिल्मों की तुलना में अच्छे हैं।

यह भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia Video: बिकिनी में समंदर बीच पर तमन्ना भाटिया ने दिखाईं अदाएं, पहले नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो