Move to Jagran APP

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने Bigg Boss में शामिल होने को लेकर तोड़ी चुप्पी

मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) काफी समय तक मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ( Giorgia Andriani) को डेट कर रहे थे। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों साल 2022 में अलग हो गए। अब खबर आ रही है कि अरबाज की एक्स गर्लफ्रेंड जियोर्जिया बिग बॉस में शामिल हो सकती हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Thu, 20 Jun 2024 09:16 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 09:16 AM (IST)
Arbaaz Khan and Giorgia Andriani(Photo: Giorgia Andriani/ Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आने वाले 21 जून को बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का तीसरा सीजन आने वाला है। सभी को इस विवादित शो का ब्रेसब्री से इंतजार है। हर कोई जानना चाहता है कि शो के कंटेस्टेंट्स कौन हैं? पिछले दिनों कुछ मीडिया पोर्टल्स ने दावा किया था कि इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी भी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा होंगी। हालांकि,अरबाज खान की पूर्व गर्लफ्रेंड ने अब इसकी ऑफिशियल पुष्टि कर दी है कि वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने की अटकलों पर फुल स्टॉप लगाते हुए जॉर्जिया ने कहा, "मैं बिग बॉस हाउस में नहीं जा रही हूं।" जॉर्जिया ने गेस्ट इन लंदन और वेलकम टू बजरंगपुर समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह बीबा और दिल जिसे जिंदा है जैसे कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

2022 में हो गया था ब्रेकअप

बता दें कि जॉर्जिया कुछ समय पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान को डेट कर रही थीं। हालांकि इसके बाद साल 2022 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद अरबाज ने शूरा खान से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: नौकरी छोड़ दिल्ली में लगाई वड़ा पाव की रेहड़ी, जानें- Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट चंद्रिका दीक्षित की खास बातें

अरबाज ने डेटिंग को लेकर दी सफाई

जैसी ही अरबाज ने शूरा से शादी की इसके बाद कई लोग उनपर सवाल उठाने लगे कि एक्टर ने तुरंत ब्रेकअप के बाद शादी कर ली। इस पर सफाई देते हुए अरबाज ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा,“ यह बहुत ही गलत है कि मुझे यहां बैठकर सफाई देनी पड़ रही है,लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था। उसके साथ मेरा एक साल का डेटिंग पीरियड रहा। शूरा से मिलने से पहले मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी को डेट नहीं कर रहा था और यही हकीकत है।”

बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर जियो सिनेमा पर होगा। सलमान खान की जगह इस बार अनिल कपूर शो को होस्ट करेंगे। कुछ मशहूर हस्तियां जो इसका हिस्सा हो सकती हैं उनमें साईं केतन राव,चंद्रिका दीक्षित,मीका सिंह,सोनम खान,सना मकबुल,सना सुल्तान का नाम सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर खुद तोड़ेंगे बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम, इस बार शो में कंटेस्टेंट को मिलेगी ये छूट?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.