Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan की EX गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani को फ्यूचर हसबैंड की तलाश? बोलीं- 'इंडस्ट्री से न हो कोई वास्ता'

Arbaaz Khan Wedding हाल ही में अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान के निकाह किया है। अपनी दूसरी शादी को लेकर बीते दिनों से अरबाज का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है और फ्यूचर हसबैंड में वह क्या खूबियां तलाश रही हैंउसका भी जिक्र किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Dec 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं जॉर्जियां एंड्रियानी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan Ex Girlfriend Giorgia Andriani: बॉलीवुड फिल्म निर्माता एक्टर अरबाज खान का नाम इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ निकाह किया है। ऐसे में अब अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इस वीडियो में जॉर्जिया अपने फ्यूचर हसबैंड को लेकर खुलकर बात करती हुई नजर आ रही हैं। आइए जानते है कि जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने पार्टनर की किन खूबियों का जिक्र किया है।

फ्यूचर हसबैंड में ये खूबियां तलाश रही हैं जॉर्जिया एंड्रियानी

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में जॉर्जिया एंड्रियानी को काफी लाइमलाइट मिली। मूल रूप से इटली की रहने वालीं जॉर्जिया लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं और उनकी पहचान किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। ऐसे में अब अरबाज खान की शादी के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर जमकर छा रहा है। इस वीडियो को फिल्मीज्ञान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में जॉर्जिया से उनके फ्यूचर पार्टनर को लेकर सवाल पूछा जा रहा है। जिस पर उन्होंने खुलकर जवाब दिया है। जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा है- ''सबसे पहली और बड़ी बात उसका फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं होना चाहिए। वह सिंपल शख्स होना चाहिए, ग्लैमर्स की दुनिया से उसे कुछ लेना देना न हो। दूसरी बात वह मुझे प्यार करे और ख्याल रखे। बस यही कुछ खूबियां हैं, जो मैं अपने फ्यूचर पार्टनर में तलाशती हूं।''

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इस तरह से जॉर्जिया एंड्रियानी ने भविष्य में होने वाले हसबैंड को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की हैं। मालूम हो कि अरबाज खान से ब्रेकअप के बाद से जॉर्जिया एंड्रियानी मौजूदा समय में सिंगल हैं।

लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे जॉर्जिया और अरबाज

अपनी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हुई। काफी लंबे वक्त तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। हालांकि कुछ महीने पहले ही अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हुआ और इन दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं। ऐसे में अब अरबाज खान ने शूरा खान का हाथ थामा और 24 दिसंबर को दूसरी शादी रचा ली है।

ये भी पढ़ें- Arbaaz Khan-शूरा संग पैपराजी से छुपते-छुपाते निकले घूमने, यूजर्स को अचानक इस कारण याद आईं Malaika Arora