Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan Wedding: अरबाज-शूरा के निकाह की पहली तस्वीरें आईं सामने, एक दूजे में खोया दिखा न्यूली वेड कपल

Arbaaz Khan Wedding अरबाज खान पिछले कई दिनों से अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने रहे। रविवार की शाम उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह कर लिया। कपल को फिल्म फ्रैटरनिटी से लेकर फैंस तक ने बधाई दी है। वहीं अरबाज ने खान परिवार की नई बहू के साथ शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए सभी का आभार जताया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 25 Dec 2023 08:34 AM (IST)
Hero Image
Arbaaz Khan and Shura Khan first Wedding Picture

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan-Sshura Khan Wedding: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर अरबाज खान अब ऑफिशियली मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ मैरिड हैं। 24 दिसंबर को अर्पिता खान के घर पर कपल की निकाह सेरेमनी का आयोजन हुआ, जहां बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की। मलाइका अरोड़ा से अलग होने के करीब 6 साल बाद अरबाज ने एक बार फिर अपना घर बसाया है। सितारों से सजी शाम खत्म होने के बाद एक्टर ने अपनी शादी की पहली तस्वीर दिखाई है। 

दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

56 साल के अरबाज दूल्हे के लिबाज में खूब जंच रहे थे। उन्होंने बेज कलर की पैंट पहनी थी, जिसे फ्लावर कलर के प्रिंट के साथ कैरी किया था। वहीं, अपने स्पेशल डे पर क्वीन की तरह दिखने के लिए शूरा ने गोल्डन ब्लाउज और पेस्टल कलर पिंक लहंगा पहना था। सिर पर मैचिंग दुपट्टा पहना था। हेवी ज्वेलरी और मेकअप के साथ शूरा ने अपना लुक कम्पलीट किया।

अरबाज ने इस खास पोस्ट के साथ किया धन्यवाद

अरजाब खान ने अपनी दूसरी पत्नी शूरा खान के साथ शादी की पहली तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उन्होंने लिखा, 'हमारे अपनों की मौजूदगी में मैं और मेरी प्रेमिका आज से हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ हो चुके हैं। इस खास दिन पर आप सबके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।'

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज और शूरा दोनों का ही लुक काफी सिंपल और सोबर रहा। इस शादी में अरबाज के बेटे अरहान ने भी शिरकत की। उन्होंने कपल के साथ फोटो क्लिक कराई। अरहान ने अपने पापा की शादी में जोधपुरी सूट पहना था। 

ये सितारे पहुंचे शादी में

बता दें कि शादी के करीब 19 साल बाद अलग अरबाज और मलाइका अलग हो गए। जहां मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ मूव ऑन कर चुकी हैं। वहीं, अरबाज ने शूरा को अपनी नई जीवन संगिनी चुना है। इस शादी में रवीना टंडन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा सहित कई बी टाउन सितारे पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Arbaaz और Shura Khan की शादी में लगा सितारों का मेला, फराह खान समेत ये सेलेब्स हुए शामिल