Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan: अरबाज खान ने उठाए किंग खान की होस्टिंग स्किल्स पर सवाल, बोले लोगों को फेक लगे होंगे शाह रुख खान

Arbaaz Khan बी टाउन के हैंडसम एक्टर अरबाज खान इन दिनों नए चैट शो को होस्ट कर रहे हैं। अरबाज ने अब तक कई शो होस्ट किए हैं। ऐसे में वह बाकी कलाकारों की होस्टिंग के बारे में क्या सोचते हैं इस पर उन्होंने अपनी बात रखी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 27 Feb 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Arbaaz Khan and Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपने चैट शो 'द इनविंसिबल्स विद अरबाज खान' को लेकर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड बबल पर दिखाए जाने वाले इस शो में अरबाज ने बॉलीवुड की पुरानी जेनरेशन से कई सवाल किए। उन्होंने अपने शो में अब तक हेलेन से लेकर जावेद अख्तर तक के इंटरव्यू किए हैं। इस दौरान उन्होंने 70-80 दशक के दिग्गज कलाकारों से कई सवाल पूछे, जिनका उन्हें ईमानदार जवाब मिला। अब एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने उन्होंने शाह रुख खान को लेकर अपनी बात रखी है।

शाह रुख की होस्टिंग स्टाइल पर बोले अरबाज खान

अरबाज खान ने 'दबंग 2' फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। निर्देशक बनने से पहले वह एक अभिनेता हैं और अब उन्हें होस्ट कहना भी गलत नहीं होगा। मल्टीटैलेंटेड अरबाज खान से जब बाकी एक्टर्स की होस्टिंग स्टाइल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बेबाकी से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि शाह रुख खान बतौर होस्ट स्क्रीन पर यह जादू नहीं चला सके, तो अमिताभ बच्चन ने चलाया। उन्हें लगता है कि ऑडियंस ने उन्हें फेक समझा होगा और वह स्क्रीन पर नैचुरैलिटी नहीं ला सके।

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

कुछ एक्टर्स ऐसे जो नहीं कर पाए ऑडियंस से कनेक्ट

अरबाज खान ने द फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में अपनी होस्टिंग स्टाइल पर बात की। उन्होंने कहा कि शो को होस्ट करने का उनका तरीका काफी नैचुरल है। कुछ एक्टर्स हैं जो अपनी होस्टिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में आए, लेकिन कुछ ऐसे भी एक्टर्स रहे हैं, जो ऑडियंस से कनेक्ट नहीं कर सके। अरबाज ने कहा कि सलमान खान ने 'दस का दम' से और अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' से ऑडियंस से कनेक्ट किया। रियलिटी शो के बाद उनके करियर को भी बूस्टअप मिला।

लोगों को वह लगे होंगे फेक

अरबाज ने कहा कि शाह रुख खान इस तरह का जादू नहीं चला पाए। शायद ऑडियंस को वह फेक लगे हों। टेलिविजन पर आपको अमिताभ बच्चन की तरह स्मार्ट होना पड़ता है। अमिताभ बच्चन को पता है कि उनकी ऑडियंस कौन है।

गौरतलब है कि शाह रुख खान ने केबीसी के तीसरे सीजन को होस्ट किया है। इसके अलावा उन्होंने 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं' को भी होस्ट किया था।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Show: जब वहीदा रहमान से मिलने के लिए हो गई थी पत्थरबाजी, राज कपूर को संभालना हो गया था मुश्किल

यह भी पढ़ें: Zee Cine Awards 2023: रेड इवनिंग गाउन पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?