Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz Khan ने दिखाई हैप्पी मैरिड लाइफ की एक झलक, वाइफ Sshura संग शेयर की रोमांटिक फोटो

Arbaaz Khan And Sshura Khan Photo अरबाज खान ( Arbaaz Khan ) ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए फैंस को अपनी मैरिड लाइफ की एक झलक दिखाई है। फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं । इस फोटो में ये दोनों कपल एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Feb 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
शूरा खान और अरबाज खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan And Sshura Khan Photo: अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने दिसंबर में शूरा खान (Sshura Khan) संग दूसरी शादी करने सभी को चौका दिया था। अरबाज जब से दोबारा दूल्हा बने है तो से उनकी चर्चा हो रही है। आए दिन एक्टर अपनी लेडी लव के साथ फोटोज शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

यह भी पढ़ें- 'ये किसी की सुनता ही नहीं अगर सुना होता तो...' Salman Khan ने Arbaaz Khan की दूसरी शादी पर किया ऐसा कमेंट

अरबाज और शूरा की नई फोटो

अरबाज खान ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए फैंस को अपनी मैरिड लाइफ की एक झलक दिखाई है। फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फोटो के बैकग्राउंड में अरबाज ने फेमस के-ड्रामा, गोब्लिन के ओएसटी से 'स्टे विद मी' गाने का इस्तेमाल किया है। इस फोटो में ये दोनों कपल एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं।

ट्विनिंग करता दिखा कपल

इस फोटो में शूरा और अरबाज ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने ऑरेंज कलर की मैचिंग टी-शर्ट पहनी हुई है। इस रोमांटिक फोटो को अरबाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हार्ट वाले आइकन के साथ शेयर किया।

शादी के बाद अरबाज ने मनाया था शूरा का बर्थडे

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Sshura Khan) ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी। शादी के बाद जनवरी में शूरा ने पति और खान फैमिली के साथ अपना पहला जन्मदिन मनाया था। अरबाज ने इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर प्यार भरा मैसेज भी लिखा था।

यह भी पढ़ें- पत्नी Sshura Khan का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए Arbaaz Khan, हाथ थाम पैपराजी को दिए पोज

साथ ही अपने घर पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। बता दें, अरबाज खान ने 19 दिसंबर को शूरा खान को शादी के लिए प्रपोज किया था और ठीक चार दिन यानी 24 दिसंबर को इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में निकाह कर एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना।