Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुख की घड़ी में मां Malaika Arora और नानी का सहारा बने अरहान, वायरल हुआ अरबाज खान के बेटे का Video

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता (Malaika Arora Father) के सुसाइड को लेकर मामला काफी गर्माया हुआ है। तमाम फिल्मी सितारे इस बुरे वक्त में मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपनी मां मलाइका और नानी को सांत्वना देते दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 12 Sep 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता (Malaika Arora Father Death) के निधन का मामला इस वक्त सिनेमा जगत में चर्चा का सबसे बड़ा विषय बना हुआ है। बुधवार को अनिल ने अपने फ्लैट की छत से कूदकर जान दे दी। इस घटना से अरोड़ा परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। 

पिता के अचानक से सुसाइड करने की वजह से मलाइका का दिल टूट गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे अरहान खान अपनी नानी और मां का दुख बांटते हुए नजर आ रहे हैं। 

मां और नानी का सहारा बने अरहान

बुधवार से मलाइका अरोड़ा के माता-पिता के घर पर सेलेब्स का आना जाना लगा हुआ है। जैसी ही एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज खान को इस मामले की सूचना मिली तो वह सबसे पहले मौके पर पहुंचे। इसका बाद उनके बेटे अरहान और पूरा खान परिवार मलाइका का दुख बांटने चला आया। 

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से टूटा Kareena Kapoor का दिल, सहेली के लिए दे डाली बड़ी कुर्बानी?

अब फिल्मीज्ञान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमें मलाइका अरोड़ा काफी दुखी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बेटे अरहान खान अपनी मां को संत्वाना देते दिख रहे हैं। एक अन्य वीडियो में अरहान गम में डूबी हुईं अपनी नानी जॉयस पॉलीकार्प को सहारा देते हुए नजर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मालूम हो कि 62 वर्षीय अनिल मेहता अरहान के नाना थे और बतौर नाती वह अपने नाना-नानी के काफी करीब थे। ऐसे में अरहान के लिए भी ये दुख की घड़ी है। 

आज होगा अंतिम संस्कार 

11 सितंंबर को सुबह 9 बजे मलाइका अरोड़ा के पिता ने अपनी सोसाइटी की छठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान गंवा दी। फिलहाल उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और उम्मीद है कि 12 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जा सकता है। हिंदी सिनेमा जगत के तमाम सितारे अनिल अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें- सुसाइड से पहले Malaika Arora के पिता ने किस को किया आखिरी 'फोन', एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा?