Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद Shura Khan संग वेकेशन पर निकले Arbaaz Khan, एयरपोर्ट पर पत्नी का हाथ थामे आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह किया था। शूरा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। शादी के बाद दोनों को एक डिनर डेट पर देखा गया था और अब कपल अपने पहले वेकेशन के लिए निकल गया है। शनिवार की सुबह दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। न्यूली मैरिड कपल का वीडियो सामने आया है।म

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 30 Dec 2023 10:02 AM (IST)
Hero Image
न्यूली मैरिड कपल अरबाज खान और शूरा खान गए वेकेशन पर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz Khan-Shura Khan Vacation: 'दबंग' एक्टर अरबाज खान ने कुछ दिन पहले चुपके से मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) के साथ दूसरा निकाह किया था। अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद शूरा के साथ अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था और अचानक निकाह करके फैंस को सरप्राइज कर दिया था। 

शूरा खान बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हाल ही में, उन्हें अरबाज खान के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान वह कैमरे से बचती नजर आई थीं। अब न्यूली मैरिड कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan-शूरा संग पैपराजी से छुपते-छुपाते निकले घूमने, यूजर्स को अचानक इस कारण याद आईं Malaika Arora

वेकेशन के लिए निकले अरबाज खान और शूरा खान

शनिवार की सुबह-सुबह अरबाज खान और शूरा खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है। क्लिप में अरबाज और शूरा एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट की ओर जा रहे हैं। इस दौरान शूरा ने कैप से अपने चेहरे को ढका हुआ है और वह सिर झुकाए पति के साथ चल रही हैं। हालांकि, चेक इन करते समय दोनों ने पैपराजी को साथ में पोज भी दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अरबाज खान और शूरा खान के लुक की बात करें तो न्यूली मैरिड कपल कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर दिखाई दिया। शूरा ने ग्रे कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसे उन्होंने ब्लैक साइड बैग, ब्लैक कैप और व्हाइट स्नीकर्स से स्टाइल किया था। मिनिमल मेकअप में भी नई-नवेली दुल्हन स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, 56 साल के अरबाज खान डेनिम जींस और ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। 

शूरा खान और अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को अर्पिता खान के घर पर निकाह किया था, जहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की थी। अरबाज की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, जिनसे उनका 6 साल पहले तलाक हो गया था। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan Video: 'अब मुंह छुपाने से...', शादी के बाद अरबाज-शूरा के वायरल वीडियो पर फैंस ने ली चुटकी